अमिताभ बच्चन के घर पहुंच गए थे, कपिल शर्मा नशे की हालत, बिग बी को कह डाली थी ये बात जिसका आज भी है मलाल

 


टीवी इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा के होस्ट कपिल शर्मा जीवन से जुड़ा है कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा नशे की हालत में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के घर उनसे मिलने पहुंच गए थे। कपिल शर्मा ने कॉमेडी की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम बनाया हुआ है और वह आज के समय में कॉमेडी के किंग कहे जाते हैं। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपना कॉमेडी करियर शुरू करने वाले कपिल शर्मा ने आज बॉलीवुड और टीवी में दोनो जगह अपनी पहचान बना ली है। वह अब किसी की भी पहचाना के मोहताज नही है। आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है कपिल शर्मा के इस किस्से को बताने वाले है।

नशे में पहुंच गए थे इस लड़की के साथ अमिताभ बच्चन से मिलने

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कपिल शर्मा के किस्से में बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा फिल्म फिरंगी के रिलीज होने से पहले अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे। अमिताभ बच्चन ने फिल्म फिरंगी का वॉइस ओवर कर रहे थे। तभी कपिल शर्मा ने उनसे मिलने की जिद करी थी। कपिल शर्मा एक लड़की के साथ अमिताभ बच्चन से नशे की हालत में मिलने पहुंचे थे। बात दे आपको कि यह लड़की कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा की धर्मपत्नी गिन्नी है। हालांकि अमिताभ बच्चन के स्टाफ ने उनको मिलने से रोका था। रोकने के बावजूद भी कपिल शर्मा लगातार अपनी पत्नी के साथ अमिताभ बच्चन जी से मिलने की बात कह रहे थे। बाद में उन्हें अमिताभ बच्चन से मिलने दिया गया था।

अमिताभ बच्चन से कही थे ये बात, आज भी मांगते है माफी

बता दे आपको की फिल्म फिरंगी के लिए वॉइस ओवर कर अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंचे कपिल शर्मा ने उनसे काफी सारी उल्टी-सीधी बातें करेंगे। कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी को अमिताभ बच्चन को उनकी बहू के रूप में इंट्रोड्यूस करवाया था। कपिल के इस व्यवहार से अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा शॉक्ड रह गए थे। क्योंकि वह गिन्नी से पहले कभी भी नही मिले थे और उन्हें पता भी नही था कि ये कौन है। हालाकि, बाद में कपिल शर्मा ने अपनी इस गलती की उनकी से माफी मांगी ली थी।

0/Post a Comment/Comments