जब इस हसीना ने अपनी ही फिल्म के सीन को बताया अश्लील, देखकर हो गई थी शर्मिंदा!

एक बार जीनत अमान ने खुद की फिल्म के सीन को लेकर ऐसा बयान दे दिया था जो काफी चर्चा में रहा है। जीनत अमान एक किस्सा सुनाया जिसमें उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने फिल्म के सीन को देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई।

Zeenat Aman: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। जीनत अमान ने अपने जमाने में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। एक समय ऐसा था जब जीनत अमान बोल्ड सींस को लेकर काफी अनकंफर्टेबल फील कर रही थी। एक बार जीनत अमान ने खुद की फिल्म के सीन को लेकर ऐसा बयान दे दिया था जो काफी चर्चा में रहा है। जीनत अमान एक किस्सा सुनाया जिसमें उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने फिल्म के सीन को देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गई।

देख कर शर्मिंदा हो गई थी एक्ट्रेस

देख कर शर्मिंदा हो गई थी एक्ट्रेसबॉलीवुड की लीजेंड एक्ट्रेस जीनत अमान फिल्म ‘आशिक हूं बहारों का’ में नजर आई थी। इस फिल्म में जीनत अमान ने अपने बोल्ड सीन से तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के एक सीन में मॉडल टॉपलेस थी और जीनत अमान ब्रा पहने हुए दिखाई दे रही थी फिल्म में डैनी डेंजोंगपा के साथ स्ट्रिप पोकर सीन फिल्माया गया था। उस दौर में यह सीन इतना बोल्ड था कि सेंसर बोर्ड ने सीन पर कैंची भी चला दी थी। एक बार एक्ट्रेस ने कहा था कि जब उन्होंने यह सीन देखा तो देखकर वह हैरान रह गई। उन्हें काफी पछतावा हुआ था।

मना करने पर नहीं माने थे मेकर्स

जीनत अमान ने अपनी सिम को बहुत ही अश्लील बताया था उन्होंने कहा था कि इस फिल्म को फिल्माने के लिए भी उन्होंने मना कर दिया था लेकिन मेकर्स के आगे मजबूर हो गई थी। फिल्म रिलीज होने के बाद एक्ट्रेस ने इस सीन को लेकर आपत्ति भी जताई थी। ऐसा भी कहा जाता है कि ‘आशिक हूं बहारों का’ फिल्म में नीतू कपूर नजर आने वाली थी लेकिन कुछ कारणवश जीनत अमान को रोल ऑफर पर हुआ।

0/Post a Comment/Comments