माधुरी दीक्षित पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी की हुई मौत

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक का निधन हो चुका है इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख ने 91 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है।

Madhuri Dixit Mother Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है माधुरी दीक्षित की मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। अभी कुछ ही समय पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक दुख भरी खबर आई थी जिसमें पता चला था कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सतीश कौशिक का निधन हो चुका है इसी बीच एक और खबर सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता देशमुख ने 91 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है।

आज ही किया जाएगा अंतिम संस्कार

आज 12 मार्च 2023 की सुबह करीब 8:40 पर माधुरी दीक्षित की मां का निधन हुआ है। आज ही मुंबई के वर्ली में दोपहर करीब 3 या 4 बजे तक उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। माधुरी दीक्षित अपनी मां स्नेह लता के बेहद करीब थे वह अपनी मां से बहुत प्यार करती थी। इसीलिए माधुरी दीक्षित अपनी मां के निधन से टूट गई हैं

बर्थडे पर शेयर की थी मां के साथ तस्वीर

माधुरी दीक्षित ने पिछले साल जून में अपनी मां का 90 जन्मदिन मनाया था और अपनी मां को बर्थडे विश भी किया था। मां के जन्मदिन पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था,”हैप्पी बर्थडे आई! कहते हैं कि एक मां एक बेटी की सबसे अच्छी दोस्ती होती है वह वाकई सही कहते हैं आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया आपने जो सबक सिखाया है, वह आपके लिए मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार है। मैं आपके केवल अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करती हूं।”

0/Post a Comment/Comments