शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” का सीन हुआ लीक!‌ दमदार एक्शन देख फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट


Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान पिछले कुछ समय से अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म “पठान” के सक्सेस को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे। पठान ने भारत में 500 करोड़ रुपए से ज्यादा और वर्ल्ड वाइड 1000 हजार करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई की है। बता दें कि, इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी।

नई फिल्म जवान का ट्रेलर वीडियो हुआ लीक

इसी कड़ी में शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” का एक वीडियो लीक हुआ है। “जवान” फिल्म का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शाहरुख खान वेयर हाउस में नजर आ रहे हैं और स्लो मोशन में लेदर बेल्ट से दुश्मनों की पिटाई कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद शाहरुख खान के फैंस के बीच एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है। ऐसे में उनके फैंस का कहना है कि, शाहरुख खान की नई फिल्म “जवान” पठान से भी ज्यादा अच्छी होगी और उससे ज्यादा कमाई करेगी।

ये सुपरस्टार एक्टर आएंगे नजर

2023 में शाहरुख खान की फिल्म पठान के साथ “जवान” और “डंकी” भी रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म “जवान” के डायरेक्टर एटली कुमार है जो इससे पहले साउथ की कई सुपरहिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। “जवान” फिल्म में हीरो के किरदार में शाहरुख खान नजर आएंगे वहीं विलेन के रूप में विजय सेतुपति दिखेंगे। इसी के साथ इस फिल्म का हिस्सा नयनतारा भी रहेंगी। बता दें कि, कुछ समय पहले ऐसी भी खबर सामने आ रही थी कि, अल्लू अर्जुन भी “जवान” में कैमियो करेंगे लेकिन किसी कारण उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

0/Post a Comment/Comments