अजय देवगन की बेटी की गुजरने लगी है इस लड़के के साथ रातें, ख़ुद एक्टर भी हो चुके है बेटी की इस हरकत से परेशान कराना चाहते है जल्द शादी ये है वजह

 


अजय देवगन बॉलीवुड के मशहूर एक्टरो में गिने जाते है. एक्टर ने कड़ी मेहनत करके आज जो भी मुक़ाम हासिल किया है उसे लोग बनाने में 7 पीढ़िया बिता देते है. अजय देवगन को आज के समय में देश विदेश के कोने कोने में लोग जानते है. अजय देवगन के परिवार के बारे में बताए तो उनकी पत्नी का नाम काजोल देवगन है वह बॉलीवुड की महसूर एक्ट्रेस भी है. अजय देवगन के 2 बच्चे है. जिनके नाम न्यासा देवगन और वही बेटे का नाम युग देवगन है. अजय देवगन अपने बच्चो से बेहद प्यार करते है. अजय देवगन अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है, अभी हाल ही में आने वाली फिल्म भोला को लेकर अजय देवगन चर्चा में है. अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन एक लड़के के साथ रातें गुज़रने लगी है. दोनों कई सालो से एक साथ नजर आ रही है.

दरअसल न्यासा अपने दोस्तों के साथ दुबई पहुंची थीं। रात की पार्टी के वीडियो और फोटोज न्यासा के बेस्ट फ्रेंड ओरहान ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं। ब्लैक आउटफिट में न्यासा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। सोशल मीडिया पर न्यासा की न्यू ईयर पार्टी के फोटोज और वीडियोज बेहद सुर्खियों में हैं। काफी समय से न्यासा देवगन का नाम उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांत महाजन के साथ जोड़ा रहा है। रिलेशनशिप की खबरों के बीच वेदांत एक बार फिर न्यासा के साथ स्पॉट किए गए हैं। ऐसे में एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप रूमर्स को हवा मिल गई है। न्यासा ने भले ही खुद पार्टी से जुड़ा कोई पोस्ट न शेयर किया हो, लेकिन उनके बेस्टी ओरहान ने पार्टी के जश्न की खूब तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में ओरहान, अहान शेट्टी और न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। यूं तो सभी ने ब्लैक आउटफिट कैरी किए हैं, लेकिन फोटोज में न्यासा ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

न्यासा देवगन का नाम उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड वेदांत महाजन से कई महीनो से जुड़ा है, बताया जाता है की दोनों को कई बार नाईट पार्टी में देखा गया है. अजय देवगन भी अपनी बेटी की इस हरकत से तंग आकर जल्द से जल्द शादी कराना चाहते है. खैर इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगी. 

0/Post a Comment/Comments