मैंने थप्पड़ मारा तो उसने मेरे बाल खींच लिए, शूटिंग करते वक्त यूं एक्टर से भिड़ गईं नोरा फतेही


बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने हाल ही में एक घटना के बारे में बात की है जब उन्होंने शूटिंग के दौरान अपने साथी एक्टर को थप्पड़ मार दिया था। इस शख्स ने भी नोरा को वापस मारा था।

नोरा ने ये खुलासा तब किया था जब वे कपिल शर्मा शो पर आयुष्मान खुराना के साथ पहुंची थीं। वे इस शो पर एन एक्शन हीरो के सॉन्ग जेडा नशा के प्रमोशन्स के लिए पहुंची थीं।

नोरा के इस वीडियो को रेडिट प्लेटफॉर्म पर एक शख्स ने शेयर किया है।

नोरा इस वीडियो में कहती हैं कि वे बांग्लादेश के सुंदरबन जंगल में शूटिंग कर रही थीं। उनका एक को-स्टार था जो काफी बदतमीज था तो मैंने उसे चांटा मार दिया था। नोरा ये कहने के बाद हंसने लग जाती हैं। वो कहती हैं कि इस एक्टर ने भी मुझे थप्पड़ मारा था। फिर मैंने उसे दोबारा चांटा मारा तो उसने मेरे बाल खींच लिए थे। मैंने भी उसके बालों को पकड़ लिया था।

नोरा ने आगे कहा कि हमारे बीच काफी झगड़ा हुआ था। हालात ऐसे हो गए थे फिल्म के डायरेक्टर को बीच-बचाव करना पड़ा था। नोरा की इस कहानी को सुनकर कपिल शर्मा, आयुष्मान और अर्चना पूरन सिंह काफी शॉक हो जाते हैं। हालांकि माहौल को हल्का करने के लिए अपने चिर-परिचित अंदाज में कपिल कहते हैं कि उस एक्टर को कीड़े पड़ेंगे।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर नोरा इतनी बड़ी बात हंसी-मजाक में कैसे कह गईं। एक यूजर ने लिखा क्या ये कोई फनी घटना थी जो नोरा ने इस किस्से को मस्ती मजाक में सुना दिया।

वहीं एक और यूजर ने कहा कि मैं भी काफी कंफ्यूज फील कर रहा था। आयुष्मान शॉक में लग रहे हैं लेकिन चूंकि ये कॉमेडी शो है तो लोगों को हंसना पड़ रहा है लेकिन ये एक गंभीर घटना थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा अब साजिद खान की 100 परसेंट में नजर आएंगी। इस मूवी में जॉन अब्राहम और शहनाज गिल काम कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments