दबंग की ‘रज्जो पांडे’ के लुक में नजर आई आम्रपाली दुबे, बॉलीवुड दीवा दी कड़ी टक्कर

Aamrapali Dubey Copied Rajjo Look From Dabangg: फिल्म ‘दबंग’ (Dabangg) आईकॉनिक फिल्म हैं. जब भी सलमान खान की रज्जो के बारे में बात की जाए तो दर्शकों के दिमाग में सबसे पहले सोनाक्षी का चेहरा याद आता है. पर ऐसा लगता है कि सोनाक्षी सिन्हा को रज्जो के रोल के लिए टक्कर देने आम्रपाली दुबे ने तहलका मचा दिया.

बीते कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के रज्जो वाले एक गेटअप में दिखाई दे रही थीं. उनका यह लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. उनकी ये फोटो पर फैंस उनको सोनाक्षी सिन्हा की कॉपी कहते थे.

रज्जो लुक से हैरान लोग

आम्रपाली दुबे ने अपने ये फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में दबंग का सुपरहिट डायलॉग भी लिखा था. आम्रपाली दुबे ने इस पोस्ट को शेयर कर लिखा कि थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब… इसी के साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी बनाकर भी शेयर की थी. आप इस फोटो में देखेंगे कि आम्रपाली दुबे ने मांग में सिंदूर लगाए कैसे अपना सादगी भरा अंदाज सभी को दिखा रही हैं. वो माथे पर लाल बिंदी और गले में मंगलसूत्र पहने हुए आम्रपाली दुबे ने अपने लुक को पूरा किया था.
अपनी यह तस्वीर आम्रपाली दुबे ने साल 2021 में शेयर की थी. इस समय आम्रपाली दुबे अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं. आम्रपाली दुबे सुपरहिट गानों में तो दिखाई ही दे रही हैं. साथ ही फिल्म शादी मुबारक को लेकर भी चर्चा में हैं. अपनी फिल्म का प्रमोशन करते वक्त आम्रपाली दुबे ने खूब मस्ती की. बीते दिनों अम्रपाली दुबे की फोटो सामने आई थी, इसमें वो प्रेग्नेंट दिखाई दे रही थीं. इस तस्वीर पर बहुत बवाल भी मचा था, पर आम्रपाली दुबे का यह लुक उनकी फिल्म दाग एंगो लांछन का था. यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में आम्रपाली दुबे विक्रांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई दे रही थीं.

0/Post a Comment/Comments