Bhuvan Bam-SRK Pics: “छोटी-छोटी आंखें, बड़े-बड़े ख्वाब” कैप्शन लिख भुवन ने शेयर की शाहरुख खान संग फोटोज

फेमस यूट्यूबर भुवन बम ने शाहरुख खान के साथ एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। यह फोटो तो अच्छी है लेकिन इस फोटो को दिया गया कैपश्न उससे भी ज्यादा मजेदार है।

Bhuvan Bam-SRK Pics: जाने-माने यूट्यूबर भुवन बम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्स यूट्यूब से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वो यूट्यूब पर BB ki Vines नाम का चैनल चलाते हैं जिसमें वो कॉमेडी करते हैं और अकेले ही कई लोगों की एक्टिंग कर लोगों को खूब हंसाते हैं। उन्होंने इस चैनल और अपनी वीडियोज से काफी नाम कमाया है। भुवन ने यूट्यूब वाइन वीडियो से लेकर एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने का सफर तय किया है। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने गजब का कैप्शन लिखा है जिसके कारण वे चर्चा में हैं।

भुवन बम ने शेयर की तस्वीर

दरअसल भुवन बम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर किया है जिसमें वे शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। उनकी ये फोटो तो है ही बढ़िया लेकिन उससे भी बढ़िया है इसका कैप्शन। उन्होंने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा है कि छोटी-छोटी आंखें, बड़े-बड़े ख्वाब। इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

कब ली गई थी फोटो

भुवन बम द्वारा शेयर की गई भुवन बम और शाहरुख खान की यह लेटेस्ट फोटो “पठान” के ओटीटी रिलीज प्रोमो के दौरान ली गई थी। 21 मार्च को भुवन बम और शाहरुख खान का एक प्रोमो भी रिलीज रिलीज किया गया है जिसमें ये दोनों फिल्म Pathaan की ओटीटी रिलीज का ऐलान कर रहे हैं।

OTT पर कब रिलीज होगी Pathaan

पूरी दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली और वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली  फिल्म पठान 22 मार्च 2023 को मशहूर OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

0/Post a Comment/Comments