BHOJPURI SONG VIDEO: बंद कमरे में आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक हुए निरहुआ, देख यूजर्स ने कर दी कमेंट्स की बारिश


Bhojpuri Song Video:
'खोले दी केवड़िया भेल भोर' में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। इस जोड़ी की सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ अपनी एक्टिंग को लेकर काफी चर्चा में होते हैं। वहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे ऑन और ऑफ स्क्रीन अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं। कपल को चाहने वाले की संख्या करोड़ों में है। ऐसे में कपल के नए और पुराने गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी लाजवाब है और हमेशा धमाल मचाती है। इस बीच उनका एक गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे गाने का नाम है ‘खोले दी केवडिया भइल भोर’। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी हमेशा की तरह धमाल मचा रही है। आइये देखते यह बोल्ड वीडियो जो है चर्चा में।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी मचा रही है धमाल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ प्यार से आम्रपाली को गेट ना खोलने के लिए मना रहे हैं। बाद में आम्रपाली मान जाती है और फिर वह निरहुआ के साथ रोमांटिक हो जाती हैं। दोनों का यह बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है और फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं। वीडियो के नीचे फैंस कमेंट्स की बारिश कर दी है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए फैन्स खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

ताबड़तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

गाने को एक बेडरूम में शूट किया गया है और इसमें निरहुआ और आम्रपाली कैजुअल आउटफिट में हैं जो उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री को पूरी तरह से कॉम्प्लीमेंट करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने कई भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम किया है और उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है। ऐसे में यूट्यूब पर निरहुआ के इस गानें ने आग दी है। इस गाने को ‘भोजपुरी एच डी फिल्म’ यूट्यूब चैनल से शेयर किया है जिसे अबतक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

0/Post a Comment/Comments