लॉकडाउन पर बनी फिल्म BHEED को लेकर बरपा हंगामा, जानें क्यों हटाया गया यूट्यूब से TRAILER ?

Bheed Trailer: राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'भीड़' को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा जारी है। इस फिल्म को लेकर यूजर्स भड़के हैं। उनका कहना है की लॉकडाउन पर आधारित इस फिल्म को कुछ लोग दर्शकों को नहीं दिखाना चाहते हैं। इतना ही नहीं ट्रेलर को आधिकारिक चैनल से हटा दिया गया है।

अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘भीड़’ सोशल मीडिया पर चर्चा में है। यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है लेकिन रिलीज से पहले यूजर्स भड़क गए हैं। फिल्म की कहानी वास्तविक घटना पर बनी हुई है और यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है। ऐसे में रिलीज से पहले फिल्म को लेकर हंगामा सोशल मीडिया पर सुखियों में है। लोग तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं और जवाब की मांग भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि आखिर क्यों यूट्यूब के आधिकारिक चैनल से ट्रेलर को हटा दिया गया है। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर कहां हैं ‘भीड़’ का ट्रेलर

इस टीज़र को जारी करते हुए टीसीरीज ने लिखा, “प्रस्तुत है #भीड़, एक सामाजिक नाटक, जो हमारे देश के सबसे कठिन समय के माध्यम से द्विभाजन और जटिलताओं पर प्रकाश डालता है!” वहीं अब आधिकारिक चैनल पर टीज़र तो मिल रहा है लेकिन ट्रेलर गायब है। रिपोर्ट्स की माने तो इसे यूट्यूब पर प्राइवेसी लगा दी गयी है। हालांकि ट्रेलर कई और चैनल पैट आप देख सकते हैं। वहीं ट्रेलर गायब होने के बाद यूजर्स काफी नाराज है और सवालों की बौछार कर रहे हैं ।

यूजर्स कर रहे हैं तीखे सवाल

यूजर्स का कहना है कि कुछ लोग चाहते ही नहीं है कि यह फिल्म दर्शकों तक पहुंच सके। उनका कहना है कि ये त्रासदी को छुपाने की एक प्रक्रिया है। यूजर्स का कहना है कि बहुत जल्द इस फिल्म को लेकर बाइकोट गैंग भी तैयार हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के नजर आ रहे हैं । यूजर्स का कहना है कि “क्या यही लोकतंत्र है।”

यह है फिल्म की कहानी

इस फिल्म में राजकुमार राव दीया मिर्जा, आदित्य श्रीवास्तव, आशुतोष राणा, कृतिका कामरा, पंकज कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आएंगे। फिल्म की कहानी कोरोना काल की है जब सरकार की तरफ से अचानक लॉकडाउन की घोषणा कर दी गयी थी। इस लॉकडाउन के बीच में हजारों मजबूर सड़कों पर पैदल चलने के लिए मजबूर हो गए थे। जून की तपती गर्मी में बच्चों को लेकर भूखे-प्यासे गांव की ओर मजदूर बढ़ रहे थे। यह फिल्म इस घटना पर आधारित थी।

0/Post a Comment/Comments