भरी महफिल में बॉयफ्रेंड Aly Goli के साथ Jasmine Bhasin हुई रोमांटिक, तेजी से वायरल डांस वीडियो

इन दिनों जैस्मिन भसीन और अली गोनी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस डांस वीडियो में अली गोनी और जैस्मिन भसीन रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

Ali Goni Jasmine Bhasin Dance Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैस्मिन भसीन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है जैस्मीन भसीन ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है। जैस्मीन भसीन का नाम टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अली गोनी के साथ जोड़ा जा रहा है अली गोनी और जैस्मिन भसीन की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है। इन दिनों जैस्मिन भसीन और अली गोनी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस डांस वीडियो में अली गोनी और जैस्मिन भसीन रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक हुई जैस्मिन

दरअसल आपको बता दे टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी की संगीत सेरिमनी में अली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे। जहां से कई सारी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। इस वीडियो में अली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अली गोनी ने अपनी लेडी लव को गोद में उठा लिया और फिर झूमते हुए दिख रहे हैं।

खूबसूरत लुक में नजर आए कपल

कृष्णा के संगीत में जैस्मिन भसीन ने शरारा सूट पहना हुआ था। वहीं अली गोनी ब्लैक आउटफिट में जच रहे थे उनके डांस वीडियो और फोटो खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अली गोनी और जैस्मीन भसीन कृष्णा की संगीत सेरिमनी मैं भी पहुंचे थे जिसमें उन्होंने पेस्टल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई थी और खुले बाल पोटल बैग से जैस्मिन ने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ था।

0/Post a Comment/Comments