Aishwarya Rajinikanth: साउथ सुपरस्टार धनुष की एक्स वाइफ के घर में लगी सेंध, करोड़ों के गहने हुए लॉकर से गायब

Aishwarya Rajinikanth: रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के घर सेंध पड़ी है और लाखों के गहनों की चोरी हो गयी है। एक्ट्रेस ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने इस मामले में तीन लोगों पर शक जताया है।

Aishwarya Rajinikanth: सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और साउथ एक्टर धनुष की एक्स वाइफ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस के घर से करोड़ों के गहने चोरी हो गए हैं। ऐश्वर्या ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और तीन लोगों पर शक भी जताया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और जल्द ही खुलासे होंगे। ऐश्वर्या के अनुसार यह चोरी उनके चेन्नई स्थित घर से हुई है। उन्होंने इस मामले में तिनमुपेट पुलिस थाने में शिकायत कर अपनी पूरी बात बताई है।

तीन बार शिफ्ट हो चुके हैं लॉकर

मिली जानकारी के मुताबिक जिस लॉकर को 2021 में तीन जगहों पर शिफ्ट किया गया था। 21 अगस्त 2021 को लॉकर सीआईटी नगर स्थित धनुष के घर में अन्य सामानों के साथ ले जाया गया। सितंबर 2021 में इसे चेन्नई के सेंट मैरी रोड में अपार्टमेंट रखा गया। वहीं अप्रैल 2022 में लॉकर को उनके पोएस गार्डन घर में रखा गया था और इसकी चाबियां सेंट मैरी रोड में फ्लैट में थीं। उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता यह गहने कैसे चोरी हुए हैं लेकिन इससे उन्हें काफी नुक्सान हुआ है।

करोड़ों की ज्वेलरी हुई गायब

रिपोर्ट्स की माने तो जब ऐश्वर्या ने 10 फरवरी 2023 को लॉकर खोला तो यह देखकर चौंक गईं कि लॉकर से गहने गायब हैं। गायब हुए गहनों में हीरे के सेट, नवरत्नम सेट, चूड़ियों के अलावा पुराने सोने के टुकड़े और करीब 60 तोला सोना जिसकी कीमत लगभग 3.60 लाख रुपये हैं। ऐश्वर्या ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी नौकरानी ईश्वरी, लक्ष्मी और उनके ड्राइवर वेंकट पर शक है जो अक्सर सेंट मैरी रोड घर में आते थे। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें यह उम्मीद है कि पुलिस उनकी मदद करेंगे। उन्होंने इस ज्वेलरी को 2019 में अपनी बहन सौंदर्या की शादी पर पहना था और इसके बाद ज्वेलरी लॉकर में है।

0/Post a Comment/Comments