क्या जल्द दूल्हा बनेंगे Aditya Roy Kapoor, अनन्या संग डेटिंग की खबरों के बीच एक्टर ने कही ये बात!


Aditya Roy Kapoor:
क्या जल्द बॉलीवुड में बजने वाली है एक और शहनाई। जी हां, क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर जल्द शादी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में जब एक्टर को स्पॉट किया गया तो उन्होंने शादी को लेकर कई बातें की है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

फिलहाल बॉलीवुड में एक लवबर्डस का नाम काफी सुर्खियों में है और वह कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे और हैंडसम हंक आदित्य रॉय कपूर हैं। आदित्य इस इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं और उनकी शादी की खबरें लगातार चर्चा में है। हाल ही में अनन्या पांडे संग उनकी डेटिंग की खबरें काफी चर्चा में रही है। दोनों को कई मौके पर साथ में स्पॉट किया गया। फैंस इस समय यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर क्या सच में आदित्य और अनन्या एक दूसरे को कर रहे हैं डेट। अपनी शादी को लेकर आदित्य ने हाल ही में बातें की है।

शादी को लेकर क्या बोले आदित्य

दरअसल फिल्म ‘गुमराह’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब आदित्य को स्पॉट किया गया तो होस्ट ने आदित्य से कहा कि “अब आदित्य इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है तो क्या वह अपने दोस्तों की तरह जल्द ही शादी करेंगे। ऐसे में आदित्य ने कहा, “हां सब शादी कर रहे हैं लेकिन मुझे शादी कि जल्दी नहीं है और मैं ऐसे में काफी समय लेना चाहता हूं। वहीं आदित्य ने इस दौरान होस्ट से कहा, “आप बताइये कि शादी के लिए कौन सा समय सही है और क्या आप शादी शुदा हैं?” वहीं होस्ट ने कहा, “हां मैं पूरी रीति रिवाजों से शादी की है।” वहीं बाद में आदित्य ने कहा, “तभी आप इतने खुश दिखाई दे रहे हैं।” ऐसे में यह बात तो साफ है कि आदित्य और अनन्या की शादी के लिए लोगों को और इंतजार करना पड़ेगा।

क्या अनन्या को डेट कर रहे हैं आदित्य

गौरतलब है कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के डेटिंग की खबरें जोरो पर है। हालांकि उन्होंने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है। हाल ही में उन्हें लैक्मे फैशन वीक में साथ में रैंप वॉक करते देखा गया। आदित्य रॉय कपूर की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फॉलोइंग है। उन्हें अनन्या के साथ कई पार्टियों और सेलिब्रेशन में देखा गया है। हाल ही में खबर आई थी कि ये दोनों डेट कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने यह नहीं कहा कि वे रिलेशनशिप में हैं। अब आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘गुमराह’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। वह जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

0/Post a Comment/Comments