रामनवमी पर Adipurush का नया पोस्टर देख फिर भड़के फैंस, मेकर्स को लगाई जमकर लताड़


Adipurush:
प्रभास और कृति सेनन की फिल्म का नया पोस्टर रामनवमी पर रिलीज किया गया है। फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं और यूजर्स जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं। पोस्टर को अब तक लाखों लाइक्स मिल गए हैं। साथ ही कमेंट्स में यूजर्स अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं।

रामनवमी के शुभ दिन पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही नई रिलीज डेट की जानकारी दी गई है। इस पोस्टर में प्रभास और कृति सेनन अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देख एक बार फिर फैंस भड़क गए हैं और मेकर्स को लताड़ लगा रहे हैं। उनका कहना है कि पोस्टर के जरिए रामायण के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। पोस्टर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन कुछ यूजर्स मजाक उड़ा रहे हैं।

क्या है पोस्टर में खास

कृति सेनन ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा, “मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम।” कैप्शन को इंग्लिश और उर्दू में भी लिखा गया है। पोस्टर में प्रभास भगवान श्रीराम के रोल में नजर आ रहे हैं। माता सीता के रोल में उनके बगल में कृति सेनन दिख रही हैं। इतना ही नहीं, लक्ष्मण के किरदार में भी सनी सिंह बखूबी जंच रहे हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान रावण के रोल में नजर आने वाले हैं।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

प्रभास की यह मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

यूजर्स दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन

यह पहली बार नहीं है जब आदिपुरुष के पोस्टर को लेकर यूजर्स मजाक उड़ा रहे हैं। पोस्टर पर एक यूजर ने कहा, “काश डिस लाइक बटन होता।” एक और यूजर ने कहा, पोस्टर काफी फनी है। भगवान राम की छवि नहीं दिख रही है।” एक और यूजर ने कहा, “जो भी लोग सिया राम के भक्त है उनसे में पूछना चाहता हु की इस पोस्टर में क्या सच में सिया राम की छवि आपको नजर आती है.?” एक और यूजर ने कहा, “क्या कचड़ा फैला दिया है भाई तुमलोग।”

0/Post a Comment/Comments