Adil के साथ फिर से नई जिंदगी शुरू करना चाहती हैं Rakhi Sawant ? कहा, ‘मैं चाहती हूं कि वह जमानत…’

राखी सावंत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने पति आदिल खान को एक मैसेज दिया है।

Rakhi Sawant: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत आज किसी को भी परिचय देने की मोहताज नहीं रह गई हैं। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा राखी सावंत ने अपने शानदार एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड में करोड़ लोगों को दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड की सुपर स्टार अदाकारा राखी सावंत को ड्रामा क्वीन कहा जाता है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने पति आदिल खान को एक मैसेज दिया है।

राखी सावंत ने आदिल को दिया बड़ा मैसेज

आपको बता दें कि टेलीविजन की सुपरस्टार अदाकारा राखी सावंत आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में राखी सावंत ने मीडिया के द्वारा आदिल खान को एक मैसेज दिया है। इस मैसेज में बॉलीवुड के ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कहा है कि मैं चाहती हूं आप जमानत पर बाहर आ जाएं। हालांकि आरोप बहुत गंभीर है लेकिन मैं मीडिया के जरिए उन्हें मैसेज देना चाहती हूं। आदिल अगर आप को जमानत मिलती है तो आप बाहर आकर किसी की जिंदगी बरबाद मत करना जैसे तुमने मेरे साथ किया। खुद को बदलने की कोशिश करो और अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करो लेकिन उसके साथ बुरा बर्ताव मत करना। मैं उनके पास कभी नहीं लौट आऊंगी। मैं अपनी जिंदगी को खुद लीड करना चाहती हूं। इसके साथ बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान की सलामती के लिए दुआ भी मांगी है।

राखी सावंत ने आदिल पर लगाए थे गंभीर आरोप

आपको बता दें कि बॉलीवुड की सुपर स्टार अदाकारा राखी सावंत सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं जिस कारण आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। टेलीविजन की मशहूर अदाकारा राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान पर पिछले कुछ दिनों पहले बहुत ही गंभीर आरोप लगाए थे। राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान पर मारपीट के आरोप लगाए थे। राखी सावंत के अनुसार आदिल खान ने शादी के बाद उन्हें धोखा दिया है साथ ही वह उनके साथ मारपीट भी करते थे।

0/Post a Comment/Comments