ग़दर 2 में ये अभिनेता निभाएगा अमरीश पुरी की भूमिका, तारा सिंह से टकराएगा यह खतरनाक विलेन, मेकर्स ने बनाई ये योजना

 


इस वक्त सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर 2 (Gadar 2) को लेकर हर तरफ चर्चा चल रही है. ऐसे में एक बार फिर यह माना जा रहा है कि जब फिल्म गदर आई थी उस वक्त लोगों की जो दीवानी थी वहीं एक बार फिर से नजर आ रही है. साल 2001 में सनी देओल की फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर जो तहलका मचाया था उससे यह फिल्म पूरी तरह से सुर्खियों में छाई थी और यह फिल्म भारी कमाई करने में सफल भी हुई थी.

इस फिल्म में लोगों को तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी इतनी पसंद आई कि कुछ लोग तो इस फिल्म को चार-पांच बार भी देखने के लिए जाते थे.

मेकर्स ने बनाया यह प्लान

अब जब गदर 2 (Gadar 2) का सीक्वल 22 साल बाद बन रहा है तो इस पर सबसे बड़ी चर्चा का विषय यह है कि इसमें विलेन का किरदार निभाने वाले अमरीश पुरी की गैरमौजूदगी में विलेन की भूमिका में कौन होगा. आपको बता दें कि गदर 2 (Gadar 2) के मेकर्स ने एक बहुत बड़ी योजना बना ली है.

दरअसल इस फिल्म में अधिकांश कलाकार वहीं रहेंगे, क्योंकि यह एक सीक्वल है. बस एक अमरीश पुरी की जगह मनीष वाधवा को विलेन का किरदार निभाने का मौका दिया जा सकता है, जिन्होंने हाल ही में आई फिल्म पठान में खलनायक की भूमिका निभाई थी.

फिल्म में होंगे ये कलाकार

गदर2 (Gadar 2) फिल्म में अगर देखा जाए तो लीड रोल में सनी देओल और अमीषा पटेल होंगे. इसके अलावा सहायक कलाकारों में मनीष वाधवा, उत्कर्ष शर्मा, डॉली बिंद्रा, लव सिन्हा, अनिल जॉर्ज, मीर सरवर है.

दरअसल 22 साल के चरण में अब यह कलाकार बड़े हो चुके हैं जहां एक बार फिर से फिल्मों के सुपर डुपर हिट होने की संभावना अभी से ही जताई जा रही है.

अमरीश पुरी का नहीं है कोई रिप्लेसमेंट

अमरीश पुरी के किरदार को निभाने को लेकर मनीष वाधवा ने कहा कि

“जिस तरह उन्होंने अशरफ अली का किरदार निभाया था, उसकी कोई तुलना ही नहीं है. इसी वजह से उनके किसी भी किरदार को रिप्लेस किया जाना मुश्किल है.”

आपको बता दें कि गदर 2 (Gadar 2) में प्लाट विभाजन से 24 साल बाद का है, यहां कोई प्रोस्थेटिक का इस्तेमाल नहीं किया गया है.

0/Post a Comment/Comments