करोड़ों की नेटवर्थ के बावजूद 1BHK अपार्टमेंट में रहते हैं Salman Khan, सिंपल लाइफस्टाइल कर देगा दंग


Salman Khan:
सलमान खान परदे पर दबंग से लेकर रईश तक का किरदार बखूबी निभा चुके हैं। टीवी पर रॉयल लगने वाले सलमान खान एक सिंपल लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं। वह जहां रहते हैं वह एक 1 BHK अपार्टमेंट है।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्टर ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है और कई स्टार किड्स को इंडस्ट्री में पहचान दिलाई है। इस वजह से एक्टर को गॉडफादर भी कहा जाता है। आपको यह बात भी पता होगा कि सलमान खान की नेट वर्थ दुनिया के टॉप एक्टर्स में से है। लेकिन आप यह नहीं जानते होंगे कि इतने बड़े सुपरस्टार एक 1 BHK अपार्टमेंट में रहते हैं। हाल ही में इस चीज का खुलासा हुआ है।

बेहद सिंपल लाइफस्टाइल को फॉलो करते हैं सलमान खान

मिली जानकारी के मुताबिक सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट में 1 BHK अपार्टमेंट में रहते हैं और एक बेहद सिंपल लाइफस्टाइल को जीते हैं। सलमान को परदे पर और टीवी पर देख फैंस यही सोचते होंगे कि वह आलिशान जिंदगी के मालिक हैं। हालांकि यह सच है कि एक्टर एक सिंपल जिंदगी जीते हैं और शानोशौकत से दूर रहते हैं। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश शर्मा ने हाल ही में खुलासा किया कि आपको सलमान को देख कर यह महसूस नहीं होता होगा लेकिन वह अपने घर में काफी डाउन टू अर्थ हैं।

1 बीएचके अपार्टमेंट में हैं ये चीजें मौजूद

मिली जानकारी के मुताबिक़ जहां सलमान खान रहते हैं वह 1 बीएचके अपार्टमेंट है। इस घर में एक सोफा है और एक छोटा डाइनिंग टेबल है। एक छोटा एरिया है जो मीटिंग के लिए है। एक्टर के इस घर में एक बैडरूम है और एक जिम है जो काफी छोटा है। सूत्रों की माने तो सलमान को महंगे ब्रांड की चीजें पसंद नहीं है और वो खाने में भी काफी सिंपल हैं। वह महंगी चीजें नहीं खरीदते हैं और बेहद साधारण जिंदगी जीते हैं।

करोड़ों की है नेटवर्थ

एक अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो सलमान खान की नेटवर्थ 355 मिलियन डॉलर है। वहीं इंडियन करेंसी की बात करें तो एक्टर 2850 करोड़ रूपये के मालिक हैं। एक्टर के पास कई आलिशान घर और लग्जरी गाड़ियां हैं। बावजूद इसके एक्टर एक सिंपल जिंदगी जीते हैं।

0/Post a Comment/Comments