सलमान खान से लेकर रितिक रोशन तक, सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं ये 15 सितारे

 


बी टाउन में कभी भी और कुछ भी हो सकता है। सेलेब्स को कई बार शर्मनाक घटनाओं का सामना करना पड़ता है। अपने अहंकार और गुस्से ने हमारे पसंदीदा सितारों को कई मौकों पर अवांछित विवादों में भी घसीटा है। दुर्भाग्य से, कुछ सेलेब्स इसके शिकार हुए और उन्हें सार्वजनिक या ऑनस्क्रीन थप्पड़ खाने के अपमान से भी गुजरना पड़ा।

आज हम आपके लिए ऐसे ही सितारों की एक लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें सबके सामने थप्पड़ खाने पड़े और आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि इसमें कई बड़े सितारों के नाम शामिल हैं:

1. मनाली डे (Manali Dey)

चुलबुली अभिनेत्री मनाली को कुछ साल पहले एक शो के दौरान अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा था। मनाली अपने 'माचा' शो के लिए कोलकाता के पास एक उपनगरीय कस्बे में गई थी। घटना उस वक्त हुई, जब वह सिर नीचे करके मंच से निकल रही थीं।

अचानक दर्शकों में से एक महिला उनकी ओर आई और सबके सामने मनाली को थप्पड़ मार दिया। इस घटना ने मनाली को चौंका दिया, लेकिन उन्होंने खुद को शांत रखा और शो छोड़ दिया। महिला ने मनाली पर चिल्लाते हुए पूछा कि जब वे अपना चेहरा दिखाने के लिए 'माचा' शो करने आई हैं, तो वह अपना सिर नीचे क्यों रखे हुए हैं।

2. रितिक रोशन (Hrithik Roshan)

बॉलीवुड स्टार रितिक उस समय अपना आपा खो बैठे, जब मीडियाकर्मियों ने उनकी फिल्म 'काइट्स' के लॉन्च से ठीक पहले उनका पीछा किया। एक्टर गुस्से में थे और उन्हें मंदिर से बाहर निकलने के लिए कैमरों और मीडियाकर्मियों के एक समूह के बीच से अपना रास्ता बनाना पड़ा। 2012 में, उनके एक दोस्त द्वारा स्टार को थप्पड़ मारे जाने का एक और वीडियो वायरल हुआ था।

3. प्रोसेनजीत चटर्जी (Prosenjit Chatterjee)

टॉलीवुड स्टार प्रोसेनजीत चटर्जी को भी कैमरे के सामने थप्पड़ मारा गया। हालांकि यह हिंदी फिल्म 'आंधियां' (1990) के एक इमोशनल सीन के लिए था। सीन में, प्रोसेनजीत को शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा थप्पड़ मारा गया था और रिपोर्टों के अनुसार, प्रोसेनजीत जो उस समय बंगाल में पहले से ही एक सुपरस्टार थे, उन्हें थप्पड़ का ये सीन पसंद नहीं था।

हालांकि, इस घटना में कुछ भी गंभीर नहीं था, लेकिन जैसा कि कहानी आगे बढ़ती है, बंगाली एक्टर कथित तौर पर इस सीन से खुश नहीं थे।

4. सलमान ख़ान (Salman Khan)

2009 में, एक नशे में धुत लड़की कथित तौर पर सलमान खान की निजी पार्टी में घुस गई और उसने कथित तौर पर सभी के सामने स्टार को थप्पड़ मार दिया।

हालांकि थप्पड़ कैमरे में कैद नहीं हुआ था, लेकिन एक समाचार रिपोर्ट में कहा गया है कि इस घटना के दौरान लड़की ने उसी पार्टी में सुष्मिता सेन और सोहेल खान को भी गाली दी थी।

5. गौहर खान (Gauahar Khan)

2014 में, गौहर खान एक रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान दर्शकों में से एक व्यक्ति द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद स्क्रीन पर ही फूट फूटकर रोने लगी थीं। हालांकि उस व्यक्ति पर बाद में छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप लगाए गए थे, लेकिन कथित तौर पर उसने अभिनेत्री को उनकी छोटी पोशाक और डांस नंबरों के लिए मारा था।

6. अमृता राव (Amrita Rao)

अमृता रव को उनकी को-स्टार ईशा देओल ने उनकी 2006 की फिल्म 'प्यारे मोहन' के सेट पर थप्पड़ मारा था। समाचार रिपोर्टों में ऐसा कहा गया था कि, अमृता द्वारा हेमा मालिनी की बेटी पर टिप्पणी करने के बाद दोनों दिवाओं के बीच कुछ कड़वाहट आ गई थी।

ईशा ने बाद में एक साक्षात्कार में कहा, "हां, मैंने अमृता को थप्पड़ मारा था। पैक-अप के एक दिन बाद, उसने मेरे निर्देशक, इंद्र कुमार और मेरे कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी और मुझे लगा कि यह पूरी तरह से गलत है। अपने स्वाभिमान और सम्मान की रक्षा के लिए मैंने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे कोई पछतावा नहीं है, क्योंकि वह उस समय मेरे प्रति अपने व्यवहार के लिए पूरी तरह से इसकी हकदार थी। मैं सिर्फ अपने और अपनी गरिमा के लिए खड़ी हुई हूं।"

7. बिपाशा बसु (Bipasa Basu)

2001 में करीना कपूर और बिपाशा बसु की प्रतिद्वंद्विता ने सुर्खियां बटोरीं थीं। 'अजनबी' के सेट पर बेबो के डिजाइनर ने कथित तौर पर उनकी मर्जी के बिना बिपाशा की मदद के लिए हाथ बढ़ाया था। ऐसा माना जाता है कि इस घटना के कारण करीना ने बिपाशा को 'काली बिल्ली' कहा और कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ भी मारा।

बाद में इस बारे में बात करते हुए बिपाशा ने इन अटकलों को साफ किया और कहा कि 'राई का पहाड़' बनाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह भविष्य में करीना के साथ काम नहीं करना चाहती हैं और इस बात ने सभी को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि इसका क्या कारण होना चाहिए।

8. पापिया अधिकारी (Papiya Adhikari)

2021 में, एक राजनीतिक अभियान के दौरान एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन को कथित तौर पर थप्पड़ मारा गया था। उन्हें बचाने की कोशिश कर रहे पुलिसकर्मी की मौजूदगी में स्थानीय गुंडों द्वारा उन्हें थप्पड़ मारने, धक्का-मुक्की और मारपीट किए जाने का एक वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई समाचार चैनलों द्वारा भी कवर किया गया। इसने पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा के बड़े विवाद को जन्म दिया।

9. मीका सिंह (Mika Singh)

सिंगर मीका सिंह पर एक बार दिल्ली में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान कथित तौर पर एक डॉक्टर को थप्पड़ मारने का मामला दर्ज किया गया था। दिल्ली पुलिस ने गायक के खिलाफ चोट पहुंचाने और गलत तरीके से रोकने का मामला दर्ज किया था।

पीड़ित, जो कि एक नेत्र रोग विशेषज्ञ था, को हमले के कारण उसके बाएं कान के अंदर कुछ आंतरिक चोट लगी थी। कथित घटना का एक वीडियो कुछ वेबसाइटों पर दिखाई दिया और यह वायरल हो गया।

10. रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

बॉलीवुड में अपने स्टाइल के लिए मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह को भी एक बार ऐसी घटना से दो-चार होना पड़ा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर बेंगलुरु में आयोजित साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में शामिल हुए थे, जिसका एक वीडियो सामने आया था। इस इवेंट में एक फैन ने सरेआम रणवीर सिंह को थप्पड़ मार दिया।

11. मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी सार्वजनिक रूप से थप्पड़ का शिकार हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वर्ष 2016 में मल्लिका शेरावत पेरिस में अपने बॉयफ्रेंड सिरिल ऑक्सेनफैन्स के साथ अपने अपार्टमेंट में थीं।

तभी चेहरे पर मास्क लगाए तीन अज्ञात लोग आए और उन पर आंसू गैस के गोले छोड़ते हुए एक्ट्रेस की पिटाई कर दी।

12. करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover)

एक्टर और बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर को भी पत्नी की तरह ऐसी ही परिस्थिति का सामना करना पड़ा था। हालांकि उन्हें थप्पड़ किसी और ने नहीं बल्कि उन्हीं की पूर्व पत्नी जेनिफर विंगेट ने मारा था।

'दिल मिल गए' की शूटिंग के दौरान दोनों साथ काम कर रहे थे और उस समय शादीशुदा थे। जब जेनिफर को पता चला कि करण किसी और को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने सेट पर सबके सामने ही एक्टर को थप्पड़ रसीद कर दिया।

13. शिरीष कुंदर (Shirish Kunder)

संजय दत्त की बर्थडे पार्टी के दौरान शिरीष शाहरुख को फॉलो करते रहे। हालांकि शाहरुख उन्हें अनदेखा कर रहा थे लेकिन उन्होंने डांस फ्लोर पर भी उनका पीछा करने से परहेज नहीं किया। जाहिर तौर पर शाहरुख ने अपना आपा खो दिया और जब वह पार्टी से जा रहे थे तो अभिनेता ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

14. जोया अफरोज और सोनाली राउत (Zoya Afroz and Sonali Raut)

'द कपिल शर्मा' शो में फिल्म 'द एक्सपोज' के प्रमोशन के दौरान जोया अफरोज और सोनाली राउत में काफी बड़ी बहस हो गई। बताया जाता है कि विवाद वैनिटी वैन तक चलता रहा और मारपीट में बदल गया। सीन इतना खराब था कि इसे रोकने के लिए हिमेश रेशमिया को बीच-बचाव करना पड़ा।

15. आदित्य नारायण (Aditya Narayan)

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को भी एक लड़की ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था। पब में पार्टी के दौरान नशे में धुत एक लड़की पर आदित्य के साथ बदसलूकी का आरोप लगा था। कहा जाता है कि लड़की ने आदित्य को थप्पड़ मार दिया था, हालांकि आदित्य ने हमेशा इस घटना से इनकार किया।

0/Post a Comment/Comments