करीना कपूर ने 10 साल बड़े सैफ से इस वजह से किया निकाह, एक्ट्रेस ने कहा अगर मै शादी नहीं करती तो…..

 


बेबो यानी कि करीना कपूर खान 90 के दशक की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उनकी फिल्म लोगों को बहुत पसंद आती थी। उनके ड्रेसिंग सेंस को लोग बहुत पसंद करते ।थे उन्हें आखिरी बार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। जोकि फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक थी। करीना कपूर अपने करियर के अलावा अपने पति सैफ अली खान और लव लाइफ की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

करीना कपूर जब भी घर से बाहर निकलती हैं उनकी चर्चा दूर-दूर तक होती है। और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर और वीडियो वायरल होते हैं। एक बार जब करीना कपूर से पूछा गया कि बॉक्स ऑफिस नंबर उनके लिए क्या मायने रखते हैं। तब उन्होंने कहा कि वह किसी से कंपटीशन नहीं करती हैं।

10 साल बड़े सैफ से की शादी

करीना कपूर ने अपने से 10 साल उम्र में बड़े सैफ अली खान से शादी की। सैफ अली खान तलाकशुदा है और दो बच्चों के पिता हैं। करीना ने कहा कि उनकी शादी तब हुई जब वह शादी करना चाहती थी। वह अपने करियर को लेकर काफी किसी टेंशन में नहीं थीं।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बहुत खुश किस्मत अपने आपको मानती हैं। उन्होंने कहा कि जो हमेशा से मेरा मन किया मैंने वही किया है। जब मैं शादी करना चाहती थी तब मैंने शादी किया। आज इतनी अभिनेत्रियां हैं जो शादी करती हैं। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से काम करती हूं जिससे मैं प्यार करती हूं उसके लिए सोचती हूं।

पैपराजी से नाराज हुए सैफ अली खान

हाल ही में मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पार्टी से लौट रहे सैफ अली खान और करीना कपूर को पैपराजी ने रात में उनकी बिल्डिंग कंपाउंड में उनकी तस्वीर वीडियो लेना शुरू कर दिया था। जिस पर सैफ अली खान काफी नाराज हो गए थे और उन्होंने कहा था कि बेडरूम में भी आकर तस्वीर और वीडियो बना लो।

 वर्कफ्रंट

करीना कपूर को आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। सैफ अली खान रितिक रोशन के साथ विक्रम वेधा में नजर आए थे। करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म डिवोशन आफ सस्पेक्ट एक्स में नजर आएंगे उनके साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलावत लीड रोल में नजर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments