रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी थीं Shamita Shetty, शख्स बाहों में भरकर ले गया कार तक, फिर चूमकर…देखते रह गए लोग!


बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी को अक्सर डिनर और लेट नाइट पार्टी में स्पॉट किया जाता है और उन्हें पार्टी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है। वह शुक्रवार को वीकेंड को इंजॉय करने पहुंची थी जहां कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

जब शमिता कार का वेट कर रही थी तभी एक इंसान उन्हें अपनी बाहों में जकड़ कर गाड़ी में ले गया और चुमकर उन्हें अलविदा कहा। उस शख्स को देख कर एक्ट्रेस तो इससे शॉक्ड हो गई लेकिन वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए।

शमिता को बाहों में भरा यह शख्स

बता दें कि शमिता लेट नाइट पार्टी वीकेंड इंजॉय करके अपने कार का वेट कर रही थी। तभी एक शख्स उनको अपनी बाहों में भर कर गाड़ी तक ले गया वह शख्स कोई और नहीं बल्कि आमिर अली है।

आमिर को देखकर वह थोड़ी असहज हो गई लेकिन आमिर ने उन्हें बाहों में भर कर कार तक ले गए और उन्हें फिर एक किस कर के विदा किया। इसे देखकर के पैपराजी के साथ ही साथ लोग भी हैरान रह गये।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जो सोशल मीडिया यूजर्स है वह आमिर को शमिता का बॉयफ्रेंड कह रहे हैं।

यूजर्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों के बीच में जरूर कोई खिचड़ी पक रही है, क्योंकि जिस तरीके से अमीर उनको अपनी बाहों में भर कर कार तक ले गया उससे यही लग रहा है कि वह दोनों रिलेशनशिप में है।

राकेश के साथ हुआ ब्रेकअप

बता दें कि बिग बॉस हो ओटीटी से राकेश और शमिता एक-दूसरे के नजदीक आए थे और दोनों ने दूसरे को डेट करना शुरू किया। 1 साल तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे लेकिन उसके बाद इन दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। अब 43 साल की उम्र में भी शमिता भी अकेले हैं और उन्हें एक लाइफ पार्टनर की जरूरत है। जिसकी तलाश कर रही हैं।

0/Post a Comment/Comments