Sakshi Tanwar Daughter: बिन ब्याही मां बनी ये एक्ट्रेस, आमिर की फिल्म दंगल में आई थी नजर


टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस साक्षी तंवर(Sakshi Tanwar) को शायद कोई ऐसा हो जो ना जानता हो। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में की थी उस वक्त तो टीवी पर एंकर थी। फिर उन्होंने एक्टिंग की तरफ अपना कदम बढ़ाया और सीरियल घर घर की कहानी से उन्हें एक अलग पहचान मिली।

वह न सिर्फ टीवी सीरियल बल्कि कई बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आई हैं। उन्होंने आमिर खान की फिल्म दंगल के अलावा मोहल्ला अस्सी जैसी फिल्मों में अपना अभिनय किया है।

50 की उम्र में भी हैं सिंगल

बता दें कि एक्ट्रेस का जन्म 1973 में राजस्थान के अलवर में हुआ था, उन्होंने अपने ग्रेजुएशन दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से की। वह 50 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक वह सिंगल हैं।

 होटल में काम कर चुकी हैं साक्षी

बता दें कि टीवी की दुनिया से पहले साक्षी तंवर फाइव स्टार होटल में सेल्स ट्रेनर के रूप में काम कर चुकी हैं। इस दौरान वह दूरदर्शन के अलबेला के लिए इंटरव्यू दिया फिर उन्हें प्रेजेंटर के रूप में चुना गया।

ऐसे हुई करियर की शुरुआत

बता दें कि अलबेला के बाद एक्ट्रेस ने दस्तूर सीरियल में काम किया, फिर उसके बाद कहानी घर-घर की में काम किया। जिसमें उन्होंने पार्वती का रोल प्ले किया था। पार्वती के रोल से वह घर-घर में लोकप्रिय हो गईं। अब वह 50 साल की हो चुकी हैं, ऐसे में उन्होंने कोई हमसफ़र नहीं चुना, आज भी वह अकेले हैं।

 2018 में बच्चे को लिया गोद

साक्षी ने साल 2018 में एक बच्ची को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने दित्या रखा। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उनकी फैमिली और दोस्तों ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया।

अब इतनी बड़ी हो गई है साक्षी की बेटी

हाल ही में एकता कपूर के बेटे रवि कपूर के बर्थडे में अपनी बेटी के साथ नजर आईं और उनकी बेटी अब बड़ी हो गई है। रेड कलर के फ्रॉक में बहुत ही क्यूट लग रही थी।

 इस वजह से नहीं की शादी

साक्षी अब 50 साल की हो चुकी हैं लेकिन अभी भी उन्होंने शादी नहीं किया है। 2015 में उनका नाम समीर कोचर के साथ जुड़ा था उन्होंने इस बात को अफवाह बताया था।

0/Post a Comment/Comments