Katrina Kaif ने किया जब जाह्नवी कपूर पर तंज, भड़क उठीं बहन सोनम, एक्ट्रेस के जवाब से विक्की कौशल की वाइफ की बोलती हुई बंद!


इस वक्त बॉलीवुड में एक तरफ शादी का माहौल है तो वहीं दूसरी ओर एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी भी की जा रही है. बॉलीवुड में पिछले 20 सालों से अपना सिक्का चलाने वाली कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा अपने सामान्य और शांत स्वभाव को लेकर चर्चा में रहती है पर इस बार उनके और जान्हवी कपूर के बीच कुछ ऐसा मामला शुरू हो चुका है कि अब एक अलग ही बहस शुरू हो चुकी है.

जाह्नवी कपूर के कपड़ों से परेशान है Katrina Kaif

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन को लेकर अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा में छाई रहती हैं. इस वक्त आपको बता दे कि जब एक शो के दौरान कटरीना कैफ से पूछा गया कि बॉलीवुड की किस अदाकारा को फैशन से संबंधित सलाह देंगी, तो उन्होंने जाह्नवी कपूर का नाम लिया और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो सोनम कपूर को अच्छा नहीं लगा.

कैटरीना कैफ ने साल 2018 में एक टॉक शो के दौरान बताया कि वह जाह्नवी कपूर के छोटे कपड़े से परेशान होती हैं और उन्हें जाह्नवी के कपड़े हद से ज्यादा छोटे लगते हैं.

कैटरीना की बात पर भड़की सोनम कपूर

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह जवाब सुनकर जाह्नवी कपूर की बहन सोनम कपूर उन पर पूरी तरह भड़क गईं और बिना उनका नाम लिए एक ऐसा पोस्ट किया कि हर किसी को समझ आ गया कि वह किसके लिए था.

सोनम कपूर ने अपनी बहन जाह्नवी कपूर की व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जींस वाली एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा कि जाह्नवी हर लुक में स्टाइलिश लगती हैं.

जहां उन्होंने कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का बिना नाम लेते हुए अपनी बहन जाह्नवी को सपोर्ट किया और कैट को मुंहतोड़ जवाब दिया.

0/Post a Comment/Comments