Indian Money Heist: करण जोहर ने दी इंडियन मनी हीस्ट की हिंट, फैंस बोले- पक्का फ्लॉप होगी

 


Indian Money Heist: आपने Netflix की फेमस वेब सीरीज Money Heist तो देखी ही होगी। यह एक क्राइम ड्रामा सीरज है जो Netflix में रिलीज होने से पहले विदेशी टीवी चैनल में ब्रॉडकास्ट हो चुकी थी. लेकिन OTT में स्ट्रीम होने के बाद पूरी दुनिया में बहुत ज़्यादा पॉपुलर हो गई. स्पेनिश क्रिमिनल ड्रामा सीरीज Money Heist को कई भाषाओँ में डब किया गया है.

अब ऐसी खबर आई है कि Bollywood में भी Money Heist का इंडियन वर्जन बनाया जा रहा है। फिल्म निर्माता करण जोहर Indian Money Heist का संकेत दे चुके हैं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सभी एक्टर्स वैसे ही लाल लिबाज में हैं जैसे मनी हीस्ट के केरेक्टर्स पहना करते हैं.

इस वीडियो में श्रद्धा कपूर, श्रीति हसन, गुरु रंधावा और अबीर चटर्जी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में एक कैप्शन है जिसमे लिखा है' "Get ready for the heist of the century, The Great Indian Heist." यानी इस सदी की सबसे बड़ी डकैती के लिए तैयार हो जाइये।

करण जोहर की इंडियन मनी हीस्ट

इस वीडियो में जब श्रद्धा कपूर की एंट्री होती है तो उनका नाम 'Shraddha "Mastermind" Kapoor,' गुरु रंधावा का नाम Guru "Getaway," श्रुति हसन का नाम Shruti "Safecracker," और अबीर चटर्जी का नाम Abir "alias" Chatterjee. दिखाई देता है.

वीडियो के साथ Indian Money Heist की रिलीज डेट भी अनाउंस की गई है. बताया गया है कि 3 मार्च को यह सीरीज OTT में स्ट्रीम होने लगेगी।

फैंस बोले पक्का फ्लॉप होगी

इस सीरीज का वीडियो आते ही फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. लोग इसे इटालियन क्राइम ड्रामा की चीप कॉपी बता रहे हैं. लेकिन करण जोहर ने ऐसी कोई अनाउंसमेंट नहीं की है जिसमे इस सीरीज को Money Heist का इंडियन वर्जन बताया गया हो. लेकिन कांसेप्ट तो वही है. फैंस का कहना है कि ये सीरीज कभी भी नहीं चलने वाली और बुरी तरह फ्लॉप होने वाली है 

0/Post a Comment/Comments