पवन सिंह से ब्रेकअप के बाद अक्षरा सिंह ने पार की सारी हदे, वायरल वीडियो ने मचाई तबाही, इंटरनेट का सर्वर हुआ फेल, रोमांस देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

 


Akshara Singh: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) मशहूर एक्ट्रेस है. Bhojpuri Actress Akshara Singh Viral होने के बाद बदनाम हो गई थी. फिर भी एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और फिर तेजी से भोजपुरी इंड्रस्ट्री में वापसी की है.

अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच नजदीकियों के खूब चर्चे थे और अक्षरा सिंह लगभग पवन सिंह के साथ उनकी सभी फिल्मों में नजर आती थी। लेकिन पवन सिंह से अलगाव के बाद उन्होंने अपनी जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ बना ली और वह खेसारी लाल यादव के साथ फिल्में करने लगी। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि खेसारी लाल यादव ने भी अब अक्षरा सिंह के दूरी बना लिया है.

खैर एक बार फिर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Bhojpuri Actress Akshara Singh) अपने दोस्त और टीवी एक्टर करण खन्ना के साथ हिंदी म्यूजिक वीडियो वायरल हो रहा है.

अक्षरा सिंह और करण खन्ना की गाने में दोनों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। फैंस इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी की सिजलिंग केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं। दोनों के इंटीमेट सीन ने तहलका मचा दिया है।

नए गाने 'Kitne Jhoothe' में अक्षरा सिंह और करण खन्ना काफी हॉट सीन देते नजर आ रहे हैं। अक्षरा को इस लुक में देखकर फैंस हैरान रह गए. हाल ही में रिलीज होने के 5 दिन बाद ही 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments