चक दे इंडिया एक्ट्रेस चित्राशी रावत ने रचाई ध्रुवादित्य भगवानानी से शादी, शेयर शादी की पहली तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म चक दे ​​इंडिया में हॉकी खिलाड़ी कोमल की भूमिका निभाई थी। फिल्म में वह हरियाणा टीम की ओर से हॉकी खेलती थी। जिसके बाद वह शाहरुख खान की नेशनल टीम में शामिल होने आई थी। शाहरुख खान चक दे इंडिया फिल्म में एक हॉकी गेम के कोच बने थे। कोमल का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री चित्रशी रावत ने शनिवार को अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी कर ली है। जिसके बाद उन्होंने ने शनिवार को अपनी शादी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करी है। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शादी समारोह के लिए चित्राशी ने गोल्डन और रेड लहंगा पहना हुआ है। तो वही, उनके बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य ने बेज शेरवानी और लाल पगड़ी में दुल्हा बनकर उनका साथ दिया है।

वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज काफी वायरल हो रही है। इन्ही वायरल फोटोज में एक तस्वीर में, ध्रुवादित्य ने मुस्कुराते हुए चित्रशी के माथे पर किस कर रहे है। एक तस्वीर में कपल ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ क्लिक करवाई है। इससे पहले चित्राशी ने अपनी हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे। सयंतनी घोष डेलनाज ईरानी, ​​​​विद्या मालवाडे, मूनमून बनर्जी, शिल्पा शुक्ला, और तान्या अबरोल सहित फिल्म और टेलीविजन उद्योगों के उनके दोस्त उनकी शादी में शामिल हुए थे। एक मीडिया रिपोर्ट के दिए गए अपने इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, चित्राशी ने कहा था, “ध्रुव रायपुर से है और हम दोनो बिलासपुर में शादी कर रहे हैं। यह दोपहर की शादी होगी। एक दिन पहले हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल समारोह होगा।

“हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे।” तो, अब हम यहां हैं! ध्रुव और मैं इसे शादी के मामले के रूप में नहीं देख रहे हैं। बल्कि हमारे परिवारों और करीबी दोस्तों के साथ हमारे रिश्ते का उत्सव है।” स्पोर्ट्स ड्रामा चक दे ​​इंडिया के अलावा, चित्राशी ने फैशन और तेरे नाल लव हो गया जैसी कई फिल्मों में एक्टिंग करी है। ध्रुवादित्य भी एक अभिनेता हैं। फैंस ने उन्हें द ग्रे, फ्लाइट और वेब सीरीज डैमेज्ड जैसी फिल्मों में देखा है। उन्होंने और चित्राशी ने फिल्म प्रेम मायी में साथ काम किया था।

0/Post a Comment/Comments