‘ऐसे कमेंट्स से भावनाओं को ठेस पहुंचती है..’ जावेद अख्तर के पाकिस्तान वाले बयान पर भड़के पाक एक्टर अली जफर

 


Ali Zafar On Javed Akhtar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस गीतकार जावेद अख्तर इन दिनों विवादों में बने हुए हैं। जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में जाकर 2611 के मुंबई हमले की कड़ी निंदा की थी। जिसके बाद जावेद अख्तर की भारत में काफी तारीफ भी हुई थी। हालांकि पाकिस्तान के कई सेलेब्स ने इस पर आपत्ति जताई है। पाकिस्तान के मशहूर सिंगर और एक्टर अली जफर ने एक बयान दिया है।

जावेद की अली ने की थी तारीफ

एक बार जो अली जफर ने जावेद अख्तर की काफी तारीफ की थी। जावेद अख्तर के सामने फिल्म ‘1942 ए लव स्टोरी’ के आईकॉनिक सॉन्ग ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को गाने की खुशी जाहिर की थी। इस गाने के बोल जावेद अख्तर

ने ही लिखे थे। अली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा था,”यूनिवर्स मेरे फेवरेट लव सॉन्ग्स में से एक को गाने का मौका लाया है जिसे लीजेंडे ने लिखा है मेरी लाइफ के प्यार के लिए। @Jaduakhtar साहब उनके सामने @ayeshafazli ।” जिसके बाद अली जफर काफी ट्रोल हुए थे। ऑनलाइन ट्रोलिंग के बाद अली जफर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने क्लियर किया कि उस कार्यक्रम में वह मौजूद थे।

‘मैं पाकिस्तान होने पर गर्व करता हूं’

अली ने अपनी पोस्ट में लिखा, “दोस्तों मैं आप सभी से प्यार करता हूं और वास्तव में आपकी तारीफ और आलोचना को समान रूप से महत्व देता हूं। क्लियर कर दूं कि मैं फैज फेस्टिवल में मौजूद नहीं था और न ही अगले दिन तक क्या कह

गया था इसके बारे में मुझे पता था जब मैंने इसे सोशल मीडिया पर देखा। मुझे एक पाकिस्तानी होने पर बहुत गर्व है और नेचुरल कोई भी पाकिस्तानी अपने देश या लोगों के खिलाफ किसी भी बयान की सराहना नहीं करेगा। विशेष रुप से दिलों को करीब लाने के लिए कार्यक्रम में हम सभी जानते हैं कि पाकिस्तान ने आतंकवाद और इस तरह से कितना नुकसान उठाया और पीड़ित है। असंवेदनशील और अनावश्यक टिप्पणी से कई लोगों की भावनाएं आहत हो सकती है।

0/Post a Comment/Comments