जूही चावला को फिल्मों में काम मिलना हुआ बंद, अब खेती-बाड़ी कर गुज़ार रही है अपनी ज़िंदगी, यहां देखें तस्वीरें

 


बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने 90 के दशक में उन सुपरहिट फ़िल्मो में काम किया जिसके बारे में कोई सपने में भी नहीं सोच सकता। जूही की क्यूट मुस्कान और चेहरे पर ग्लो ने सभी फैंस का दिल जीत लिया। उन्होंने शाहरुख़ खान से लेकर ऋषि कपूर तक सभी सितारों के साथ ज़बरदस्त अभिनय किया। उनकी मासूमियत और उनकी दिलकश अदाओं की वजह से कई फिल्में सुपर हिट हो गयी। जूही चावला 90 के दशक की सबसे डिमांडिंग अभिनेत्रियों में से एक थी। उन्होंने अपनी ज़िन्दगी में नाम शोहरत सब कमाया लेकिन अब वो फ़िल्मो को छोड़ खेती-बाड़ी करने पर मजबूर हो गयी है। उनकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें देख फैंस भी हैरान है।

जूही चावला ने अपने नटखट अंदाज़ से सभी का मन मोह लिया था लेकिन बॉलीवुड में सभी कलाकारों के एक समय ऐसा आता है जब उन्हें बड़े पर्दे को छोड़ना पड़ता है। जूही चावला ने जब शादी कर ली तो वो फ़िल्मो से दूर होती चली गयी। उन्होंने अपने बिजनेस पर ध्यान दिया लेकिन इन दिनों पर खूब सुर्खियां बिटोर रही है क्योंकि सोशल मीडिया पर जूही की खेती-बाड़ी करते हुए फोटोज खूब वायरल हो रही हैं जूही चावला अपने फार्महाउस में ऑर्गेनिक खेती कर रही है जिसमें वो बेहद ही लगन और धैर्य से सब्जियां और फल उगाने के लिए खेती कर रही है। जूही चावला का ये अंदाज़ उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है और यही वजह है कि इन दिनों वो काफी लाइमलाइट बिटोर रही है।

जूही ने बॉलीवुड में तो काफी नाम कमाया और जब वो बिजनेस की फील्ड में उतरी तब भी वो काफी सफल हुई। आपको बता दे, कोलकाता नाईट राइडर्स का आधा मालिकाना हक़ जूही चावला के पास भी है। जूही ने बेहद ही कम समय में अपने दम पर खुद के बिजनेस को खड़ा किया लेकिन अब वो चकाचौंध भरी ज़िंदगी से दूर जाकर अपने फार्महाउस में खेती-बाड़ी कर रही है। उनसे जब पूछा गया कि आप ऐसा क्यों कर रही है तो उन्होंने जवाब दिया कि मुझे ऐसा करने में शांति मिलती है। आर्गेनिक खेती कर हम अपने प्रकृति को और भी ख़ूबसूरत बना रहे है। इन दिनों सलमान खान और धर्मेन्द्र जैसे कलाकर भी आर्गेनिक खेती में अपना समय बिताते हुए नज़र आएं है।

0/Post a Comment/Comments