राखी सावंत के हाथ लगा पति आदिल की पहली शादी का बड़ा सबूत, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Rakhi Sawant: टीवी की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत को ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है इन दिनों राखी सावंत की जिंदगी में भूचाल आया हुआ है। कुछ ही दिनों बाद राखी सावंत की शादी टूटने के कगार पर आ गई है। राखी सावंत ने जिस पति के खातिर धर्म परिवर्तन किया और अपना सब कुछ कुर्बान किया उसी पति ने उसे मारा-पीटा है।राखी सावंत ने कई सारे आरोप अपने पति आदिल खान पर लगाए हैं। राखी सावंत ने आदिल खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि आदिल ने उन्हें धोखा दिया है और उनके साथ मारपीट भी की है।इसी बीच राखी सावंत ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया राखी सावंत ने बताया कि आदिल की पहली शादी का बहुत बड़ा उनके हाथ सबूत लगा है।

राखी सावंत के हाथ लगा बड़ा सबूत

टीवी की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अभी हाल ही में रेस्तरा के बाहर स्पॉट की गई हैं। जहां पर एक्ट्रेस से पैपराजी ने सवाल पूछा कि वह खुश नजर आ रही हैं। इस पर राखी कहती हैं कि वह खुश नहीं बल्कि उन्हें आदिल के बारे में कुछ पता चला है। राखी सावंत ने बताया कि आदिल की पहली शादी का कार्ड और तलाक शादी के पेपर्स मिले हैं।

आदिल खान को भेजा जेल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान पर आरोप लगाते हुए जेल भेजा है। आदिल पर 406 – 420 के अलावा 506 ,513 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। राखी ने आदिल पर गैर जमानती धाराएं लगाई है जिसके बाद उन्हें जमानत मिल पाना बहुत ही मुश्किल लग रहा है।

0/Post a Comment/Comments