शादी होते ही प्रेग्नेंट होना चाहती हैं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस ने बताया पहले क्या चाहिए बेटा या बेटी


बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले दो-तीन सालों में बहुत से सितारों ने शादी की जिसमें अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी कर ली तो वही कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कियारा और सिद्धार्थ की शादी 7 फरवरी को जैसलमेर में होगी इन दोनों की शादी राजस्थान के जैसलमेर में होटल सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। जिसके लिए मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है।

पार्टी के दौरान हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। इन दोनों को फिल्म शेरशाह में एक साथ देखा गया था। लोग ने इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया और एक बार यह पार्टी के दौरान मिले थे। जिसके बाद धीरे-धीरे दोनों के बीच में दोस्ती बढ़ने लगी और यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई उन्हें नहीं पता चला।

इन्हें कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। अब ये दोनों ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज़ जब रिलीज होने वाली थी तब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने प्यूचरके बारे में डिस्कस किया था।

कियारा आडवाणी होना चाहती है प्रेग्नेंट

बता दें कि कियारा आडवाणी की फिल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशन के दौरान उनके साथ खिलाड़ी कुमार भी पहुंचे थे। जहां अक्षय कुमार ने कहा था कि प्रेग्नेंट महिलाओं को लड्डू खाने के लिए सलाह दिया जाता है। इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उन्होंने भी कभी लड्डू खाए हैं। तब एक्ट्रेस ने कहा कि अभी तक मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई हूं और मैंने शादी के लड्डू नहीं खाए। इसके बाद खिलाड़ी कुमार ने कहा कि अब वह लड्डू खा सकती हैं। कियारा आडवाणी ने कहा कि मै प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं जो चाहूं वह खा सकूं।

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि उन्हें लड़का चाहिए यह लड़की तब उन्होंने कहा था कि उन्हें जुड़वा बच्चे चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ एक हेल्थी चाइल्ड चाहिए और भगवान जो भी देंगे मैं उससे एक गिफ्ट समझकर रख लूंगी चाहे वह लड़का हो या लड़की। हालांकि मैं ट्विंस बेबी चाहती हूं कि मुझे लड़का लड़की दोनों चाहिए।

0/Post a Comment/Comments