एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने शेयर की समंदर किनारे से अपनी बोल्ड तस्वीरे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लुक

टीवी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग से तो सभी को अपना दीवाना बना ही लिया था। तो वही, अब उनकी बेटी भी सभी को मदहोश करने में लगी हुई है। श्वेता जितनी अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर है उससे कई ज्यादा वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए लोगो के बीच में पॉपुलर है। हाल ही में उनकी बेटी पलक तिवारी ने अपनी मां के नक्शे कदम पर चलते हुए अपने बोल्डनेस से सभी को हैरानी में डाल दिया है। इस बार पलक तिवारी ने अपना ये हॉट एंड सिजलिंग अवतार समंदर किनारे से शेयर किया है। अपने इस फोटोशोट में उन्होंने ने ऑरेंज कलर की मोनोकीनी पहने हुए है। इस मोनोकिनि में वह कयामत डाह रही है। सोशल मीडिया पर उनकी इन तस्वीरों ने कोहराम मचाया हुआ है। हर कोई बस उनके इस स्टाइल को देखकर हैरान है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑर्गन मोनोकिनी लुक बता दे आपको कि समंदर किनारे क्लिक करवाई गई ये सारी फोटोज सोशल मीडिया पर खुद पलक तिवारी ने अपने हैंडल से पोस्ट करी है। जिसके बाद उनकी ये फोटोज वायरल होने लगी। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए तैयार पलक तिवारी आए दिन अपने बोल्डनेस का जादू चलाती रहती है। गानों में तो पहले ही पलक ने सभी को अपना फैन बन किया था। पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ नजर आई म्यूजिक एल्बम बिजली बिजली में सभी को अपने डांस और एक्टिंग स्किल्स से मोहित कर बैठी थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस पलक तिवारी ने इस बार ऑरेंज ड्रेस से सभी के होश उड़ा दिए है। इस मोनोकिनी में उनका क्लीवेज साफ झलक रहा है।

सलमान खान की फिल्म से करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

22 साल की पलक तिवारी बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली है। पलक तिवारी को फिल्म किसी का भाई किसी की जान में जल्द देखा जायेगा। पलक साथ ही इस फिल्म से एक्ट्रेस शहनाज गिल भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली है। किसी का भाई किसी की जान में इन दोनो एक्ट्रेस के अलावा सलमान खान और पूजा हेगड़े भी फिल्म स्क्रीन शेयर साझा करते हुए नजर आएंगे। बता दे आपको कि पलक के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। उनकी पोस्ट कर बहुत सारे कॉमेंट और लाइक्स देखने को मिल रहे है।

0/Post a Comment/Comments