दुसरे के पतियों से अफेयर कर इन अभिनेत्रियों ने तोड़े कई घर, एक के तो थे सलमान के जीजा के साथ नाजायज़ संबंध


दुसरे के पतियों से अफेयर कर इन अभिनेत्रियों ने तोड़े कई घर : बॉलीवुड में कपल्स के टूटने और एक साथ जुड़ने की खबरें लगभग आम हैं। यहाँ लगभग हर दिन एक नया रिश्ता बनता है और लगभग हर दिन एक नया रिश्ता टूट जाता है।

इसलिए बॉलीवुड के रिश्ते भरोसे के काबिल नहीं माने जाते। यहां, प्यार में पड़ने पर आप अपने पुराने रिश्तों को कब कुर्बान कर देंगे, इसका अंदाजा लगाना असंभव है।

हाल ही में नीना गुप्ता ने अपनी किताब सच कहूं में नई अभिनेत्रियों के लिए शादीशुदा मर्दों से दूर रहने की सलाह दी है। इन सलाहों के बावजूद कौन सुनता है?

यही कारण है कि बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां कथित तौर पर सितारों के घरों में सेंध लगा चुकी हैं। आइए बात करते हैं ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जिनका नाम शादीशुदा को-स्टार्स के साथ जोड़ा गया है।

इस लिस्ट में फातिमा शेख और यामी गौतम का नाम शामिल है।

आमिर आमिर की बेटी फातिमा सना शेख फिल्म दंगल से मशहूर हुईं। बीते दिनों आमिर खान और किरण खान ने सगाई की घोषणा की थी। अपनी पत्नी से अलग होने के चलते वह अपनी साल भर की शादी से अलग हो गए।

आमिरन के ऐलान से ट्रेंड हुआ फातिमा का नाम; ऐसा कहा जाता था कि उनके बीच अलगाव फातिमा के कारण हुआ था।

बारबरा मोरी

फिल्म काइट्स में ऋतिक रोशन की को-स्टार बारबरा को देखकर किसी का भी दिल दहल सकता है। लिस्ट में ऋतिक रोशन भी हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि वह और ऋतिक की पत्नी सुजैन एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। कहा जाता है कि नेने और सुजैन ने इसमें प्रमुख भूमिका निभाई थी।

यामी गौतम

फिल्म उद्योग की प्राकृतिक सुंदरियों में से एक यामी गौतम ने हाल ही में बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत फिल्म निर्माताओं में से एक आदित्य धर से शादी की।

पुलकित सम्राट नाम पहले उनके साथ जुड़ा था। मीडिया ने बताया है कि पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा के अलग होने के लिए यामी गौतम जिम्मेदार थीं।

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली हेमा मालिनी का वर्णन करने के लिए घर तोड़ने का एक रूपक भी इस्तेमाल किया जाता है। धरम पाजी पहले से ही शादीशुदा थे जब हेमा मालिनी उनके जीवन में आईं।

हेमा मालिनी इसके बाद भी धर्मेंद्र का दिल जीतने में कामयाब रहीं। इस वजह से धरम पाजी की पहली पत्नी प्रकाश कौर आज भी उनसे नाराज हैं।

0/Post a Comment/Comments