आखिर प्यार को मिल गया मुकाम,आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने चोरी छुपे कर ली शादी? सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें,

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने चोरी छुपे कर ली शादी : अमरपाली दुबे और निरहुआ भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं और दोनों ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. गौरतलब है कि इन दोनों के साथ बनी फिल्में जबरदस्त हिट रही हैं। आपको बता दें कि टिक टॉक पर पाली दुबे और निरहुआ के बनाए वीडियो भी काफी लोकप्रिय हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में आम्रपाली दुबे और निरहुआ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा उनकी तारीफ की जा रही है और बधाई दी जा रही है। आधिकारिक तौर पर उन्होंने अभी कुछ नहीं कहा है।

मंडप में बैठे दिखे दोनों

वायरल हो रही तस्वीरों में आम्रपाली दुबे पीले रंग की साड़ी और लाल चुनरी पहने नजर आ रही हैं. हैवी ज्वेलरी और हैवी मेकअप के साथ वह काफी स्टनिंग लग रही हैं। अपनी शेरवानी के अलावा, निरहुआ बैज रंग की पगड़ी भी पहनते हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों का सच

तस्वीरों में निरहुआ एक दस्तावेज पर हस्ताक्षर करते नजर आ रहे हैं। बगल में बैठी आम्रपाली के चेहरे पर मुस्कान है। इन्हें देखकर आपको लग सकता है कि ये इनकी शादी की तस्वीरें हैं,

लेकिन जरा ठहरिए। शूटिंग के दौरान की इन तस्वीरों में दूल्हा-दुल्हन दोनों मंडप में बैठे हैं। आम्रपाली और निरहुआ की शादी की खबरें पहले भी आती रही हैं. इन दोनों दोस्तों के बीच एक खास बॉन्ड है।

0/Post a Comment/Comments