शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी को देख, राजपाल यादव को हुआ अफसोस


सोनी टीवी चैनल के मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। चाहे वो शो में काम करने वाले कलाकार हो या खुद शो हो अक्सर ही खबरों में बना रहा है। कॉमेडी शो तारक मेहता के उल्टा चस्मा के इतने साल बाद भी अपनी टीआरपी अभी भी वैसी ही बरकरार करे हुए है। शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हर किरदार लोगो के दिलों में बसता है। साथ ही शो के हर कलाकार अपने में ही मशहूर है। इतना ही नही सभी कलाकार अपने अभिनय से लोगो का दिल जीतने में और उनका मनोरंजन करने में हमेशा आगे रहे है। तो आज हम बात करने वाले है शो के एक अहम किरदार की वो है जेठालाल।

आपको बता दे की कॉमेडी शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है की।शो के मेकर्स की जेठालाल के किरदार में दिलीप जोशी की जगह पहली पसंद राजपाल यादव थे। इतना ही नही शो के मेकर्स ने शो के इस किरदार को निभाने के लिए राजपाल यादव को अप्रोच भी कर लिया था। लेकिन उनसे ये बात नही बन पाई थी। जिसके बाद जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी को दिया गया था। जिसे लोगो ने खूब पसंद किया।

दरअसल कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 से प्रसारित हुआ था। जिसमे जेठालाल का किरदार सभी को खूब पसंद आया था। साथ ही केथालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने भी लोगो का खूब मनोरंजन किया। जिससे आज भी वह शो के शुरुवात से लेकर अभी तक शो से जुड़ कर लोगो का मनोरंजन कर रहे है। आज दिलीप जोशी को भारत के हर घर घर का बच्चा जनता है। आपको बता दे की शो में जेठालाल के किरदार को पहले राजपाल यादव को पहले अप्रोच किया गया था। लेकिन राजपाल यादव ने अपनी कुछ शर्त रखी थी। जिससे शो के मेकर्स ने नकार दिया था। बाद में दिलीप जोशी को जेठालाल का किरदार ऑफर किया गया। आज दिलीप जोशी की कामयाबी देख कर कही न कही राजपाल यादव को अफसोस जरूर होता होगा।

0/Post a Comment/Comments