सनी देओल और सलमान खान करते है एक दूसरे से इतनी नफरत की शक्ल देख भड़क उठते है दोनो, ये है इस नफरत की वजह


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उनके जीवन से जुड़ी कई बातें लोगों के सामने आ रही है। एक ऐसी बात एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खबर में बताया जा रहा है कि सनी देओल और सलमान खान एक दूसरे से इतनी ज्यादा नफरत करते हैं कि एक दूसरे की शक्ल देख कर ही भड़क उठते हैं। वैसे तो सनी देओल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगो के साथ अच्छे रिश्ते नही रखते है। कुछ दिनो पहले ही एक्टर अनिल कपूर के साथ उनकी दुश्मनी की खबरे मीडिया में छाई हुई थी। अब एक बार फिर से उनकी दुश्मनी की खबरे तेजी से वायरल हो रही है। इस बार उनकी दुश्मनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान यानी की सलमान खान के साथ हो रखी है। बताया जा रहा है कि दोनो इस कदर एक दूसरे से नफरत करते है कि एक दूसरे को आमने सामने देखकर गुस्से में अपना आपा तक खो बैठते है।

सलमान खान ने बताया था कि सनी देओल के साथ है उनका 36 का अखड़ा

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह बॉलीवुड में भले ही छोटी छोटी बातो पर गुस्सा करते हो, लेकिन उनसे भी ज्यादा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गुस्सा करने वाला है। यह शक्श और कोई नही बल्कि सनी देओल है। सलमान खान ने इंटरव्यू के दौरान सनी देओल के साथ जुड़ा एक किस्सा सबको सुनाया है। उन्होंने ने बताया है कि फिल्म बेताब के समय जब वे बहुत छोटे थे इतना ज्यादा गुस्सा करने लगे थे कि वह सड़कों पर लोगों को कमेंट करते हुए देखकर उन पर चप्पलों से हमला कर देते थे। दोनो को एक साथ फिल्म जीत में देखा गया था। जिसके बाद एक मीडिया कहा गया था कि एक्टर सनी देओल और सलमान खान के बीच में अब पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा है। दोनों ही एक दूसरे से नफरत करने लगे हैं।

दोनो के बीच क्या सच में है नफरत

आपको की एक्टर सलमान खान धर्मेंद्र की काफी ज्यादा इज्जत करते हैं। धर्मेंद्र भी सलमान खान को अपने बेटे के जैसा ही मानते हैं। धर्मेंद्र सलमान खान की तारीफ करते हुए अक्सर ही नजर आ जाते हैं। सनी देओल भी एक्टर सलमान खान को अपने छोटे भाई के जैसा मानते हैं यह बात पूरी तरह से गलत है कि दोनों ही के बीच में कोई अनबन है। सलमान खान और सनी देओल के बीच में कोई भी नफरत नहीं है। बल्कि दोनो ही एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते है।

0/Post a Comment/Comments