एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर ने ट्रॉलिंग से परेशान होकर कही ये बात, लोगो ने ट्रोल कर कहा–नेपोटिज्म प्रोडक्ट

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में धड़क मूवी से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी एक्टिंग से तो सभी को अपना दीवाना बनाया है। इसके साथ ही अपनी बोल्डनेस का जादू भी लोगो के ऊपर बहुत चलाया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस जाहन्वी कपूर अक्सर ही अपने हुस्न के जादू में बवाल मचाती हुई नजर आती ही रहती है। तो वही, सोशल मीडिया पर भी उनके करोड़ो फैंस है। लेकिन बहुत बार जाह्नवी कपूर को अपने अंदाज ओर बॉलीवुड किड होने की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ता है। हाल ही में उन्होंने ने उन लोगो को जवाब देते हुए कुछ बातें कही है। अक्सर ही जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स के सवार बहुत बुरी तरह से ट्रोल हो जाती है। कुछ लोग उन्हें नेपोटिज्म प्रोडक्ट बोलकर उनका मजाक उड़ाते है, तो कुछ उनकी एक्टिंग का। इसी बात पर एक्ट्रेस ने अब जमकर ट्रोलर पर निशाना साधा है।

जान्हवी कपूर ने ट्रॉलर्स के बारे में कही ये बात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड किड होने की वजह से बहुत बार ट्रोल का शिकार हो जाती है। अपने रीसेंट इंटरव्यू में इसी बारे में बात करते हुए उन्होंने ने खुलकर काफी सारी बातें करी है। जिसमे उन्होंने ने कहा है कि जब लोग उन्हें नेपोटिस्म प्रोडक्ट कहते है तो बहुत दुख होता है। क्योंकि एक्टिंग की दुनिया हम खुद चुनते है। और इतनीहनत करने के बाद साथ ही लगी परेशानियों का सामना करने के बाद जब लोग ऐसा बोलते तो काफी बुरा लगता है। क्योंकि लोग आपकी मेहनत नही देखते है। बिना सोचे समझे बस बोल देते है।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा, वह अपने लाइफ गोल्स को लेकर काफी माइंड सेट है कि उन्हे आगे क्या करना है, कैसे करना है, सब कुछ। जाहन्वी ने बताया की वह अपने गोल्स के लिए काफी मेहनत कर रही है और बहुत ज्यादा सीरियस है। लेकिन लोग तब भी अगर आपको को नेप्टिज्म प्रोडक्ट कहते है तो बहुत बुरा लगता है। ऐसी बातें फील होने लगती है। हालाकि, कुछ कमेंट्स इन सब चीजों से राहत दिला देते है। जब कोई आपके काम की तारीफ करता है। आपके हार्डवर्क को समझता है।

0/Post a Comment/Comments