शाहरुख खान ने पहन ली इतनी महंगी गाड़ी, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान पीछले कुछ दिनो से अपनी फिल्म पठान की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। उनकी फिल्म पठान जो की पूरे चार साल बाद आई है उससे उनके फैंस ने जबरदस्त प्यार दिया है। इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोडकर अपने नाम नए रिकॉर्ड कर लिए है। तो वही, अब किंग खान एक बार और मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे है। असल में वह इस बार अपनी फिल्म की वजह से नही बल्कि अपनी लग्जरियस वॉच की वजह से लगातार चर्चाओ के बने हुए है। ये वॉच उन्होंने ने एक इवेंट के दौरान पहनी थी। जिसके बाद यह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। तो आई जानते है इस लग्जरी वॉच के बारे आखिर क्यों ये वॉच इतनी जायदा लोगो के बीच पॉपुलर हो रही है।

इस वजह से वायरल हो रही ये वॉच

शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान के रिलीज इंजन के बाद मीडिया के साथ प्रेस कांफ्रेंस करने के लिए शामिल हुए थे। इस इवेंट में उनके साथ फिल्म की पूरी कास्ट भी शामिल हुई थी। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। बता दे आपको कि इसी इवेंट के दौरान वह एक लग्जरी वॉच पहनकर पहुंचे थे। जिसके बाद इस वॉच के स्टाइलिश लुक और कीमत सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने में लगी हुई है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस वॉच की कीमत 4.98 करोड़ रुपए बताई गई है। करीब 5 करोड़ की वॉच पहने शाहरुख खान बेहद ही स्टाइलिश लग रहे थे। इस वॉच की कीमत में कोई दूसरा इंसान आलीशान घर खरीद सकता है।

लग्जरियस लाइफस्टाइल जीने वालो में से है किंग खान बता दे आपको कि बॉलीवुड के किंग खान कहे जान वाले शाहरुख खान काफी लग्जरियस लाइफस्टाइल स्पेंड करते है। उनकी गिनती दुनिया के सबसे ज्यादा अमीर एक्टर की लिस्ट में होती है। शाहरुख खान का बंगला मन्नत जिसमे वह अपनी पूरी फैमिली के साथ रहते है वह किसी महल से कम नही है। बेहद ही शान से रहने वाले शाहरुख खान उतने ही शान से अपने फैंस के दिलो में भी रहते है। उनके फैंस में उनके लिए दीवानगी इस कदर है की वह उनके लिए कुछ भी कर सकते है।

0/Post a Comment/Comments