एक्ट्रेस सनी लियोनी ने इस एक्टर के साथ किस करने के लिए रखी थी ये डिमांड, मांग लिया था ऐसा कुछ जिससे जान होश उड़ जायेंगे आपके

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी पहचान एक बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में बनाई है। लोगो के बीच में सनी लियोनी अपने सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड में आने पहले सनी लियोनी को लोग एक पोर्न स्टार के रूप में जानते थे। लेकिन सनी ने बॉलीवुड फिल्मों में काम करके सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस सनी लियोनी ने हमेशा से ही अपने बोल्डनेस से लाखो करोड़ो लोगो को क्लीन बोल्ड किया है। हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड में उन्हे कोई भी एक्ट्रेस टक्कर नही दे पाती है। बात दे आपको कि सनी लियोनी को बॉलीवुड में लाने वाले और कोई नही बल्कि फेमस फिल्ममेकर महेश भट्ट है। महेश भट्ट ने बिग बॉस सीजन 5 में नजर आया सनी को अपनी फिल्म जिस्म 2 में एक्टिंग करने का ऑफर दिया था। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने ने एक्टर और निर्देशक के सामने कुछ ऐसी बात कही थी। जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया था।

जिस्म 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सनी लियोनी ने महेश भट्ट और एक्टर रणदीप हुड्डा के सामने ऐसी शर्त रखी थी जिससे सुन हर कोई चौक गया था। सनी की इस डिमांड को बाद में पूरा भी किया गया था। जिस्म 2 एक्ट्रेस बिपाशा बसु की फिल्म जिस्म का सीक्वल था। इस फिल्म में सनी और रणदीप हुड्डा के अलावा अरुणोदय सिंह ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया था। क्योंकि फिल्म बहुत सारे सेक्सुअल सीन थे। तो वही, इस फिल्म को सफल बनाने के लिए जिस्म 2 में सनी लियोनी के एक से बढ़कर एक किलर पोस्टर लगवाए थे। इन पोस्टर के जरिए बहुत सारे लोग सिनामघरों तक खींचे चले आए थे। बता दे आपको कि एक्ट्रेस ने ये शर्त रखी थी। सनी ने फिल्म में सारे हॉट सीन्स देने को तैयार थी। लेकिन जब किसिंग सीन की बात आई तो उन्होंने ने एक्टर रणदीप हुड्डा का मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा था। उन्होंने ने बिना मेडिकल सर्टिफिकेट के ये सीन करना माना कर दिया था। इस बात को सुनने के बाद हर कोई शॉक्ड हो गया था।

इसलिए मांगा था ये सर्टिफेक्ट

असल में एक्ट्रेस होने से पहले सनी लियोनी एक पोर्न स्टार थी। पोर्न इंडस्ट्री से कुछ रूल्स बनाया गए है। जिसमे अगर दो लोग ऐसे सीन्स शूट करते है तो वह पहले मेडिकल सर्टिफिकेट लेके आते है। जिसकी वजह से कोई भी दिक्कत न हो सके। इन्ही रूल्स को फॉलो करते हुए एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ये सर्टिफिकेट मांगा था। मेडिकल सर्टिफिकेट मिलने के बाद सनी ने रणदीप हुड्डा के साथ किसिंग सीन को फिल्माया था।

0/Post a Comment/Comments