नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मां और पत्नी के बीच झगड़ो की वजह से छोड़ दिया अपना घर

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पीछले कुछ दिनो से अपने पर्सनल लाइफ की वजह से मीडिया में सुर्खियो में बने हुए है। एक्टर नवाजुद्दीन के घर में इस समय जंग छेड़ी हुई है। ये जंग उनकी मां और पत्नी के बीच में प्रॉपर्टी को लेकर हो रही है। तो वही, एक ताजा रिपोर्ट मिली है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इन सब झगड़ो से परेशान होकर अपने सपनो के आशियाने को छोड़कर एक होटल में रहने चले गए है। तो वही, एक्टर नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के एक करीबी दोस्त ने मीडिया को बताया है कि एक्टर तब तक होटल में रुकने वाले है। जब तक ये मामला शांत नहीं हो जाता है। साथ ही उनके वकील उनके घर ‘नवाब’ पर कानूनी मुद्दों को सुलझा नहीं लेते है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इस घर को बड़े ही मेहनत से बनवाया था। उन्होंने ने अपने मुंबई वाले घर में एक सपनो का आशियाना बसाया था। लेकिन अब उनके इस आशियाने में काफी दिक्कतें देखने को मिल रही है।

प्रॉपर्टी को लेकर है मां और पत्नी के बीच में विवाद

बता दे आपको कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया और उनकी मां के बीच में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। जिसके बाद नवाज की मां ने कहा था कि आलिया उनके बच्चे की पत्नी नही है। दोनो का 2 साल पहले तलाक हो चुका है। तो वही, दूसरी ओर एक्टर की पत्नी ने आलिया ने नवाज और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत केस दर्ज करवाया है। आलिया ने आरोप लगाया था कि उन्हें उनके बेडरूम में नही जाने दिया जाता है, इसके अलावा उन्हें खाने और बाथरूम तक जाने को नही दिया जाता है। 24 घंटे उनके आसपास गार्ड तैनात कर दिए गए है।

कोर्ट ने भेजा नवाजुद्दीन को नोटिस

आलिया ने कोर्ट में अपने इस मुकदमे को दायर करवाया था। आलिया ने अपने वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिये ने नवाज और उनकी फैमिली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद इस शिकायत पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कोर्ट की तरफ से एक नोटिस भेजा गया था। तो वही, आलिया ने अपने पत्नी होने की बात भी लोगो को बताई है।

0/Post a Comment/Comments