किन्नर बहु ने बॉस लेडी बनकर मचाया सोशल मीडिया पर धामल, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें

टीवी इंडस्ट्री की किन्नर बहु ने हाल ही में अपने नए लुक से सभी को अपना दीवाना बना दिया है। इस बार कलर्स चैनल की इस किन्नर बहु ने अपने बॉस लेडी वाले अवतार से लाखो लोगो को अपना दीवाना बना लिया है। कलर्स चैनल पर आने वाला शो “शक्ति– अस्तित्व के एहसास की” में किन्नर बहु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने इस समय सोशल मीडिया पर लगातार एक के बाद एक किलर लुक्स पोस्ट कर रही है। हर कोई उनकी ब्यूटीफुल अदयो पर मर मिटा है। इस बार तो उन्होंने ने सारी हदें पार कर डाली है। बॉस लेडी का उनका ये लुक सोशल मीडिया पर बवाल मचाने में लगा हुआ है। टीवी पर “छोटी बहू” के नाम से बहु रुबीना दिलैक काफी जानी जाती है।

सोशल मीडिया पर गदर काट रहा है उनका ये लुक

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी शक्सियत है। घर-घर में अपने लिए जगह बना लेने वाली रुबीना दिलैक इन दिनो भले ही टीवी सीरियल में ना नजर आ रही हो। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए सारी लाइमलाइट लूटने में लगी हुई है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने अपने बॉसी लुक वाली कुछ तस्वीरे पोस्ट करी हैं। इन तस्वीरों में रुबीना ने बेज बॉडीकॉन स्कर्ट पहन रखी है। जिसके साथ में उन्होंने टर्टल-नेक व्हाइट टॉप और एक ब्लेजर पहना हुआ हैं। इसके साथ ही उन्होंने ने अपने इस बॉस लेडी वाले लुक को कंप्लीट करने के लिए एक टोपी भी लगाई हुई है। इस लुक में उन्होंने ने एक के बाद एक किलर पोज कैमरे के समाने दिए है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने किया इस तरह से रिएक्ट

रुबीना ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसमे उन्होंने ने कैप्शन में लिखा है, वहां आपका रवैया तय करता है कि यहां कैसे निष्पक्ष होगा। उनके इस कैप्शन को लोगो ने काफी पसंद किया है। एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की इन फोटोज को लोगो ने काफी पसंद किया है। उनके फैंस ने लाइक्स और कमेंट्स से इस पोस्ट को पूरी तरह से भर डाला है। उनके एक फैन ने पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा, आपकी सुंदरता के लिए शब्द ही नहीं। आप बस एक अकल्पनीय ब्यूटी है। तो वही, एक और फैन ने कॉमेंट किया है, अपका ये आउटफिट और ये स्टाइल काफी अच्छा है। आप बहुत खूबसूरत है।

0/Post a Comment/Comments