सैफ अली खान की दोनो पत्नी के बीच में है ऐसा रिश्ता, जिससे सुन होश उड़ जायेंगे आपके

 


हिंदी सिनेमा के नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाले एक्टर सैफ अली खान अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से मीडिया में चर्चा में बने ही रहते है। हाल ही में उनके जीवन से जुड़ा ये किस्सा लोगो के बीच काफी वायरल हो रहा है। हर कोई बस सैफ अली खान की दोनो पत्नी के बारे में बात कर रहे है। इस बार सैफ की दोनो पत्नियों के रिश्ते के बारे में बात हो रही है। हाल ही में ये खबर सामने आई है कि सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह ने सैफ की दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ ऐसे ऐसे काम किया है। जिससे सुनकर हर कोई दंग है। बता दे आपको कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 90s के समय में एक्ट्रेस अमृता सिंह काफी फेमस एक्ट्रेस थी। और एक सक्सेसफुल अदाकारा भी। अमृता सिंह ने अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट बटोरी है। इस बार भी वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लोगो के बीच में चर्चा का विषय बनी हुई है।

एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह ने साल 1991 में अपने घरवालों के मर्जी के बिना शादी कर ली थी। सैफ ने अपने से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ निकाह रचाया था। इसके बाद दोनो के दो बच्चे हुए, सारा अली खान और इभ्राहम अली खान। लेकिन शादी के कुछ साल बाद उनका तलाक हो गया है। साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए। इसके बाद साल 2012 में सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली। इन दोनो कपल के भी दो बच्चे है– तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान। लेकिन सैफ और करीना की शादी की वजह से अमृता सिंह काफी नाराज हुई थी। तो वही, एक मीडिया इंटरव्यू में अमृता सिंह ने कहा था कि ऐसा कुछ भी नही है और अगर ऐसा होता तो वह अपने बच्चो को इस शादी के लिए कभी तैयार ना करती।

बता दे आपको कि एक्ट्रेस अमृता सिंह और एक्ट्रेस करीना कपूर कभी भी एक दूसरे से बात नही करती है। लेकिन दोनो के बच्चे एक दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग रखते है। सैफ की दोनो पत्नियों ने कभी भी एक दूसरे से बात न करी हो लेकिन दोनो ने कभी एक दूसरे के लिए कोई गलत बात भी नहीं करी है। हमेशा ही दोनो एक दुसरे को बहुत सम्मान देती है।

0/Post a Comment/Comments