बॉलीवुड के विलेन अमरीशपुरी की बेटी है बेहद हॉट, देखिये हॉट फोटोज का तड़का


बॉलीवुड के विलेन अमरीशपुरी की बेटी है बेहद हॉट– खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से एक कदम आगे है दिग्गज खलनायक अमरीशपुरी की ये बेटी, नीचे देखें हॉट तस्वीरें, अमरीश पुरी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं।

उनकी बेटी नम्रता पुरी इन दिनों इस दुनिया में नहीं रहने के बावजूद भी काफी लाइमलाइट बटोर रही हैं। नम्रता पुरी ने सोशल मीडिया पर जो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें देखना दिलचस्प हो गया है।

इसके अलावा फिल्मों में खलनायक और नायक की विशेष भूमिका होती है। सिर्फ नायक की भूमिका ही जनता के बीच लोकप्रिय नहीं है, बल्कि खलनायक की भूमिका भी है। अगर इस समय की फिल्मों की बात करें तो अमरीश पुरी 90 के दशक के सबसे चर्चित विलेन थे।

अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी फिल्म इंडस्ट्री से काफी दूर हैं।

हमें आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अमरीश पुरी की बेटी नम्रता पुरी एक इंजीनियर हैं जो फिल्म उद्योग से बहुत दूर रहती हैं। शिरीष बागवे नम्रता के पति हैं।

दोनों का एक बच्चा भी शेयर है। अपने परिवार के साथ समय बिताने के अलावा नम्रता पुरी बॉलीवुड से दूर रहना पसंद करती हैं।

नम्रता पुरी के लिए सोशल मीडिया काफी एक्टिव प्लेटफॉर्म बना हुआ है। नम्रता भले ही एक प्रसिद्ध और लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता की बेटी हैं, लेकिन उन्होंने अभिनय में कभी हाथ नहीं लगाया। बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्रियों के लिए भी खूबसूरती के मामले में नम्रता पुरी को टक्कर देना नामुमकिन है।

अमरीश पुरी की बेटी खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।

नम्रता ने सोशल मीडिया पर जो फोटो और वीडियो शेयर की हैं वह बेहद खूबसूरत हैं। उन्हें कई फैंस ने बॉलीवुड में कदम रखने की सलाह दी है, लेकिन वह इससे दूर ही रहती हैं। साथ ही एक मॉडल और सॉफ्टवेयर इंजीनियर, नम्रता पुरी एक प्रसिद्ध कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर हैं।

0/Post a Comment/Comments