बेरोजगार रहने वाले यह कलाकार असल जिंदगी में कितना कमाते हैं, जानकर हैरान रह जाएंगे…

 


बेरोजगार रहने वाले यह कलाकार असल जिंदगी में कितना कमाते हैं- भाभी जी घर पर है टीवी सीरियल कॉमेडी की दुनिया का  सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल बन चुका है। इस सीरियल की हर एक कास्ट को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

 भाभी जी घर पर है के विभूति नारायण मिश्रा इन्हीं सब में से एक है जिनके बारे में आज हम बताने वाले हैं। आपको बताना चाहते हैं कि यह किरदार 1 एपिसोड का कितना कमाते हैं।

लेकिन सबसे पहले आपको बताना चाहते हैं कि इनका असली नाम आसिफ शेख है। यह किरदार 1 एपिसोड में दिखाई देने के लिए 70000 रुपया चार्ज करते हैं।

इस हिसाब से देखा जाए तो  भाभी जी घर पर है के विभूति नारायण मिश्रा हर महीने लाखों की कमाई करते हैं। वैसे देखा जाए तो इनकी असली उम्र 55 साल की है लेकिन शो में  यह 30 साल के एक नौजवान दिखाई देते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि वह अपने फिटनेस का काफी ज्यादा ध्यान रखते हैं। मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से यह बात  सामने निकल कर आई है कि  आसिफ शेख एक एपिसोड के 70000  रुपया चार्ज करते हैं।

विभूति नारायण मिश्रा के अलावा भाभी जी घर पर है में मनमोहन तिवारी  मुख्य किरदार में  नजर आते हैं। अगर आपको जानकारी अच्छी लगी हैं तो  इसे आप शेयर करें।

0/Post a Comment/Comments