एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने साड़ी पहनकर सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस की हॉट लुक पर अटकी निगाहें

 


साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस निक्की तंबोली अपनी हॉटनेस के लिए लोगो के बीच में काफी ज्यादा मशहूर है। हर बार वह अपने तड़कते भड़कते लुक से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया है। हाल ही में निक्की ने अपनी हॉटनेस से भरी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लगातार बवाल मचा हुआ है। बता दे आपको कि निक्की तंबोली को पहचान सबसे ज्यादा सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस से मिली है। जहां निक्की तंबोली ने अपने दमदार गेम से सभी को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस की इन वायरल तस्वीरों में एक ऐसी जगह है सभी का ध्यान अटका हुआ है। निक्की ने सदी पहनकर अपनी ये फोटोज अपने फैंस के साथ साझा करी है। जिसमे वह कयामत लग रही है। इसके साथ ही उन्होंने ने डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है। उनका ये डीप नेक काफी ज्यादा रिवीलिंग है। जिसे देखकर हर किसी की सासें थम सी गई है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपनी इन बोल्ड फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करी है। जिसके बाद उनकी इन फोटोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने लाइट शेड की साड़ी पहनी हुई है। उनकी इस साड़ी में चौड़ा sa मेहरून कलर का बॉर्डर है। इसके साथ ही उन्होंने ने इतना ज्यादा डीप नेक वाला ब्लाउज पहना हुआ है कि हर कोई हैरान है। डीप नेक को लोगो की नजरो से छुपाने के लिए निक्की ने बड़े ही चालाकी से एक हेवी नेकलेस पहन रखी है। लेकिन फिर भी उनका ये हेवी नेकलेस उनके क्लीबेज को पूरी तरह से ढक नही पाया है। जिसकी वजह से उनके इस डीप नेक पर बहुत सारे लोगो की निगाहें अटक सी गई है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने इस साड़ी लुक में एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए है। इसके साथ ही मिनिमल मेकअप और खुले बालो के साथ अपने लुक को कंप्लीट करते हुए नजर आई है। निक्की के फैंस ने उनके इस बोल्ड लुक पर अपना प्यार शो किया है। फैंस ने उनकी पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स के जरिए ये साबित कर दिया है कि वह निक्की से कितना प्यार करते है।

0/Post a Comment/Comments