राखी सावंत ने खोले कई राज, बोली आदिल मेरे पति ने बना डाले मेरे एमएमएस…

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत अपनी मां के देहांत के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी को लेकर वापस मीडिया में ड्रामा फैला हुआ है। राखी सावंत के शादीशुदा जिंदगी में ड्रामा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कुछ दिनो पहले आदिल खान दुर्रानी अपनी पत्नी राखी सावंत को अपनी पत्नी मानने से इंकार किया था। उन्होंने ने कहा था कि उनकी शादी नही हुई है। लेकिन अब एक बार फिर से दोनो की शादी की चर्चा होने लगी है। इस बार राखी सावंत ने अपने पति आदिल पर बहुत सारे आरोप लगाए है। राखी ने आदिल पर मारपीट, धोखाधड़ी सहित कई सारे इल्जाम उन पर लगाए है। एक्ट्रेस ने पुलिस स्टेशन में जाकर ये सारे इल्जाम लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। तो वही, हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने नए इंटरव्यू में आदिल खान दुर्रानी पर एक और संगीन आरोप लगाया है। जिसे सुनने के बाद हर कोई शर्म से पानी पानी हो गया है।

लगाया ये नया आरोप

मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाने के बाद एक्ट्रेस राखी सावंत ने आदिल पर नए आरोप लगाते हुए कहा है कि आदिल ने मेरे न्यूड वीडियो बनाए है और उन्हें बेच दिया है। इसके साथ वह अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ तीसरी शादी भी करने वाला है। बता दे आपको कि हाल ही में एक्ट्रेस कोर्ट पहुंची थी। जहां पर वह अपना पक्ष रखने के लिए गई थी। आदिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस कस्टडी में है। राखी ने बताया है कि आदिल ने उनसे 1.5 करोड़ रुपए धोखे से मुझसे ले लिए थे। मेरा मेडिकल हो चुका है। मैने सारे प्रूफ पुलिस स्टेशन में डिपोजिट कर दिए है। मै बिकुल नही चाहती हूं की आदिल को बेल मिले।

राखी बोली मेरी मां का कातिल है आदिल

राखी सावंत ने आदिल पर आरोप लगाया था की उन्होंने ने उससे 10 लाख रुपए का चेक दिया था। अपनी मां की सर्जरी के लिए। लेकिन आदिल ने मेरे बिग बॉस मराठी में जाने के बाद इन पैसों का गलत यूज किया। जिसकी वजह से मेरी मां को सही से इलाज नहीं मिल पाया।

0/Post a Comment/Comments