सिद्धार्थ मल्होत्रा की साली इशिता आडवाणी खूबसूरती में कियारा से भी है आगे, लेकिन चकाचौंध की दुनिया से रहती है दूर


Bollywood: इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Adwani) सुर्खियों में बने हुए है। दोनों ने 7 फरवरी को एक दूसरे के साथ शादी की और इस शादी में उनके करीबी मित्र और करीबी रिश्तेदार ही शामिल होते हुए नज़र आए। दोनों ने शादी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

बता दें कि इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की साली और कियारा आडवाणी की बहन इशिता आडवाणी भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है।

कियारा आडवाणी की बहन है वकील

इशिता आडवाणी (Ishita Advani) दिखने में बेहद खूबसूरत है और खूबसूरती के मामले में कियारा को टक्कर देती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा की बहन इशिता आडवाणी ने वकालत की पढ़ाई की है। उन्होंने वकालत की पढ़ाई मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज से की है। वह एक वकील के रूप में अपनी पहचान रखती हैं। वैसे तो इशिता आडवाणी अपनी बड़ी बहन कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से 3 साल छोटी है। लेकिन उन्होंने अपनी बड़ी बहन कियारा से पहले ही शादी रचा ली थी।

पेशे से वकील है कियारा की बहन इशिता

इशिता आडवाणी ने जिनके साथ शादी रचाई है। वह भी पेशे से एक वकील है। उनके पति का नाम कर्मा विवान है। दोनों ने 5 मार्च 2022 में शादी रचाई थी। जबकि कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक साल बाद शादी रचाई थी। जब इशिता आडवाणी की शादी हुई थी, तब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी। उन तस्वीरों पर लोग बेहद प्यार भी बरसा रहे थे। कई तस्वीरें तो ऐसी भी अपलोड की गई थी, जिसमें इशिता आडवाणी को खुद उनकी बहन कियारा सजाती हुई नजर आ रही थी।

अभिनेत्री ने शेयर की बहन और पति की तस्वीरें

कियारा आडवाणी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बहन इशिता के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने अपनी बहन इशिता की तस्वीर साझा की है। जिसमें इशिता आडवाणी अपने पति के साथ नजर आ रही है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखकर बताया कि उनकी बहन को खुश देखने से बेहतर उनके लिए कुछ भी नहीं है। परिवार में कर्मा विमान का स्वागत है।

0/Post a Comment/Comments