कपड़े उतार जबरदस्ती इस हसीना के साथ सुहागरात मनाते दिखे निरहुआ, वीडियो हो रहा है वायरल

Nirahua Honeymoon Viral Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। निरहुआ के भोजपुरी इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमा लिया है आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। निरहुआ की कमेंट्री को आम्रपाली दुबे के साथ काफी पसंद किया जाता है। इसी बीच निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इसे वीडियो में निरहुआ संचिता बनर्जी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था एक बार फिर से यह ट्रेंड कर रहा है।

संचिता के साथ रोमांस करते नजर आए निरहुआ

दिनेश लाल यादव निरहुआ इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। संचिता बनर्जी भी बेहद हॉट अंदाज में दिख रही हैं। इस गाने में कभी निरहुआ सटल तार का रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी कपड़े पहन कर देख रहे हैं। इस गाने में निरहुआ कपड़े खोलकर संचिता के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

हॉट अंदाज में नजर आई संचिता

इस गाने में निरहुआ के साथ संचिता बनर्जी भी बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। संचिता बनर्जी और निरहुआ के इस गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को निरहुआ और खुशबू जैन ने मिलकर गाया है जबकि बोल संतोष पुरी ने दिए हैं। मधुकर आनंद ने संगीत से सजाया है।

0/Post a Comment/Comments