बोल्डनेस की हदें पार करते हुए रोमांस में डूबे खेसारी लाल-आम्रपाली दुबे, वायरल हो रहा वीडियो

 


Khesari Lal Yadav And Amrapali Dube: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की कमेंट्री को काफी पसंद किया जाता है। खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे नई भोजपुरी सिनेमा में काफी नाम कमाया है। इसी बीच आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव ने बोल्डनेस की सारी हदें पार करते हुए इतना बोल्ड वीडियो शेयर किया है जिसे देखते ही फैंस के पसीने छूट रहे हैं। खेसारी लाल यादव आम्रपाली दुबे के साथ इस वीडियो में काफी रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

रोमांटिक हुए खेसारी और आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा के सबसे चर्चित अभिनेता खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों और गानों में काम किया है। इसी बीच खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का एक रोमांटिक सॉन्ग सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने का टाइटल ‘मरद अभी बच्चा बा’ रखा गया है। इस वीडियो में अमरपाली दुबे और खेसारी लाल यादव रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे दोनों ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं और एक से बढ़कर एक बोल्ड सींस दिए हैं।

यूट्यूब पर रिलीज किया गया सॉन्ग

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे इस वीडियो में दोनों ही रोमांटिक दिख रहे हैं। आम्रपाली दुबे थाई स्लिट लहंगा पहने हुए ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को यासी फिल्म नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका सिंह ने गाया है इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं। इस गाने को म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। इस गाने को अब तक 216 मिलियन से ज्यादा बार सुना जा चुका है।

0/Post a Comment/Comments