कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं एक्ट्रेस पूनम दुबे, बोली-‘वो मुझे शारीरिक संबंध…’


Bhojpuri Actress Poonam Dube:
 भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री पूनम दुबे को आज के समय में कौन नहीं जानता है। पूनम दुबे ने आज के समय में भोजपुरी सिनेमा में काफी कामयाबी हासिल कर ली है। पूनम दुबे ने खेसारी लाल यादव के साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है।पूनम दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्री मानी जाती हैं। पूनम दुबे को इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी कुछ झेलना भी पड़ा है। अभी हाल ही में पूनम दुबे ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कई सारे खुलासे किए हैं इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया है कि वह कास्टिंग काउच का भी शिकार हो चुकी हैं।

कास्टिंग काउच का शिकार हुई एक्ट्रेस

भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री पूनम दुबे ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह शुरुआत में फिल्मों में काम करना चाहती थी तो उसके बदले डायरेक्टर उन्हें शारीरिक संबंध बनाने जैसे ऑफर देते थे। लेकिन पूनम दुबे ने इन सभी लोगों की एक बात न मानी और थोड़ा वक्त जरूर लगा लेकिन एक्ट्रेस ने कामयाबी हासिल कर ली। पूनम दुबे ने बताया कि जब डायरेक्टर्स उन्हें ऐसी सलाह देते थे तो एक्ट्रेस ने कई बार खरी-खोटी भी सुनाई है।

इंडस्ट्री में करनी पड़ी काफी मशक्कत

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री पूनम दुबे ने बताया कि शॉर्टकट रास्ता अपनाते हुए सालों साल भोजपुरी इंडस्ट्री में मशक्कत की है।इन्होंने इतना नाम कमाने के लिए बहुत कुछ झेला है। लेकिन पूनम दुबे ने खुद की नजरों में गिरने नहीं दिया। पूनम दुबे इन दिनों खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला कल्लू जैसे कई बड़े सितारों के साथ काम कर रही हैं। पूनम दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हो रहा है दिन बोल्ड फोटो और तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

0/Post a Comment/Comments