शादी के तीन-चार दिन बाद ही फैलने लगी प्रेग्नेंसी की खबरें,क्या सच में प्रेग्नेंट है कियारा आडवाणी? जाने सच्चाई

Kiara Advani Pregnancy: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी 2023 को सूर्यगढ़ पैलेस में शादी कर ली है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कियारा की प्रेगनेंसी की खबरें इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। शादी के तीन-चार दिन अभी पूरे नहीं हो पाए हैं और इनकी प्रेगनेंसी की खबरें फैलने लगी है। फैंस का कहना है कि आलिया भट्ट की तरह की आरा भी शादी के पहले से ही प्रेग्नेंट है। आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्या हो गया है जिसके चलते यह खबरें सामने आ रही हैं।

एयरपोर्ट पर कियारा ने की ऐसी हरकत

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं इस दौरान कियारा आडवाणी का लुक काफी चर्चा में बना हुआ है। जब कियारा जैसलमेर एयरपोर्ट पर नजर आई तो उन्होंने ब्लैक ट्राउजर और ग्रे शॉल कैरी किया हुआ था। एक्ट्रेस के लुक को लेकर लोगों ने का रस लगाने शुरू कर दिए कि वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। अब कियारा आडवाणी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई है इस दौरान कियारा ने येलो कलर का खूबसूरत सूट पहना हुआ था लेकिन इस दौरान उनका पेट काफी ढीला ढाला था।

जानिए क्या है सच्चाई

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने पेट को दुपट्टे से ढक रखा था जिसके बाद इनकी प्रेगनेंसी की खबरों को और भी हवा मिल गई। हालांकि हम आपको बता दें कि कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट नहीं है उनका यह स्टाइल है वह हमेशा दुपट्टे को इस तरह से कैरी करती हैं। वही आपको बता दें सिद्धार्थ और कियारा का आज 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होने वाला है।

0/Post a Comment/Comments