शमिता शेट्टी ने खोला राज कहा शानदार शुरुआत के बावजूद नही बन पाया करियर, ये थी इसके पीछे की वजह

 


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी शुरू से ही लाइमलाइट में रही है। वह भले ही एक्टिंग की दुनिया में अपनी बहन के जैसा मुकाम नही बना पाई, लेकिन आज भी मीडिया में उनकी चर्चा होती रहती है। हाल ही में अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ डेटिंग की खबरों से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय स्टार फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। शमिता की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को बॉलीवुड डेब्यू ऑफ द ईयर के में iifa की तरफ से अवॉर्ड भी मिला था। तो वही, आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा कि आखिर इतनी बढ़िया शुरुआत की बाबजूद एक्ट्रेस आज फिल्मों में नही नजर आती है। बतौर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का करियर ग्राफ उतना अच्छा नही रहा है। अपने इस बॉलीवुड करियर के बारे में बात करते हुए शमिता शेट्टी ने वजह बताई है कि आखिर क्यों उन्हे ये मुकाम हासिल नहीं हो पाया।

शमिता ने बताई वजह

हाल ही में एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘द टेनेंट’ की रिलीज के लिए प्रमोशन करने में लगी हुई है। इसी दौरान उन्होंने ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करी है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ने भले ही यश राज फिल्म्स के साथ अपना करियर डेब्यू किया। लेकिन उन्हें काम नही मिल पाया। ‘मोहब्बतें’ से मैंने शुरुआत करी लेकिन मैं काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड नही थी। जब मुझे इस बात का एहसाह हुआ की मुझे इस काम में मजा आ रहा है। तो उसके बाद मेरी फिल्मों में बहुत ज्यादा गैप रहा। जिसकी वजह से मुझे उतना काम नही मिल पाया जितना मैं चाहती थी।

इस दिन रिलीज होगी शमिता शेट्टी की ‘द टेनेंट’

बिग बॉस 15 से वापस से सुर्खियों में आई शमिता शेट्टी फिल्म द टेनेट में नजर आने वाली है। उनकी ये फिल्म आज रिलीज होने वाली ही। यानी की 10 फरवरी, 2023 को। फिल्म में एक महिला की कहानी दिखाई गई है। जिसमे महिला समाज से लड़ते हुए और परेशानियों को दूर करने के लिए काम करती है।

0/Post a Comment/Comments